अभी नहीं तो कभी नही, फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट TV की खरीदी पर 14,500 रुपये तक डिस्काउंट
अभी नहीं तो कभी नही, फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट TV की खरीदी पर 14,500 रुपये तक डिस्काउंट
Share:

दोस्तों अगर आप नए स्मार्ट टीवी की चाह रखते हैं तो ये ऑफर आपके लिए ही हम लेकर आए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पोंगल, मकर संक्रांति और लोहड़ी के खास मौके पर ग्राहकों को लुभाने के लिए थॉमसन ने अपने स्मार्ट टीवी मॉडलों की कीमत घटा दी है.अतः अब आप इसकी टीवी काफी कम कीमत में खरीद पाएंगे. जानकारी के मुताबिक, कंपनी 14,500 रुपये तक डिस्काउंट और पुराने CRT, LED और LCD TVs पर एक्सचेंज डील्स दे रही है. बता दें कि कल इस ऑफर का अंतिम दिन है. 

आप इस ऑफर का फायदा फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उठा सकेंगे. कंपनी के TV मॉडलों पर 2,000 रुपये के शुरुआती डिस्काउंट से लेकर 14,500 रुपये तक का फायदा उठा सकेंगे. साथ ही इसके अलावा अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को शॉपिंग पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट कंपनी द्वारा प्रदान की जाएगी. 

अलग-अलग तरह के ऑफर पर नजर डालें तो 40-इंच Thomson B9 प्रो-फुल HD LED स्मार्ट टीवी को ग्राहक डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में खरीद पाएंगे. वहीं 32-इंच Thomson B9 Pro HD LED स्मार्ट TV को आप 11,999 रुपये में खरीद सपाएंगे. बता दें कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहक इस पर पुराने डिवाइस के एक्सचेंज पर 4,000 रुपये की छूट भी मिल रही है. साथ ही इस दौरान सेल में आप 24-इंच Thomson R9 HD LED TV को 7,999 रुपये में खरीद सकेंगे. 

अब शाओमी ने घटाई Redmi note 5 pro की कीमत, होगा 2 हजार रु तक का फायदा

Flipkart का 'मकर संक्रांति' धमाका, 429 रु में फ़ोन और टीवी-फ्रीज पर 65 फीसदी छूट

यह कंपनी रोज दे रही 5 GB डाटा, बस एक बार देना होगा महज इतने रूपए

96.6 जीबी डाटा और ये धमाकेदार फायदें, Vodafone ने उतार दिया नया दमदार प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -