Flipkart का 'मकर संक्रांति' धमाका, 429 रु में फ़ोन और टीवी-फ्रीज पर 65 फीसदी छूट
Flipkart का 'मकर संक्रांति' धमाका, 429 रु में फ़ोन और टीवी-फ्रीज पर 65 फीसदी छूट
Share:

मकर संक्रांति और पोंगल जैसे त्योहारों को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट ने सेल का आयोजन किया है. इस सेल का नाम Makar Sankranti Sale रखा गया है. बता दें कि सेल की शुरुआत 12 जनवरी को की गई थी जो कि 15 जनवरी यानी कि कल खत्म हो जाएगी. 4 दिनों तक चलने वाली इस इस सेल का आज तीसरा दिन है. इसमें आपको स्मार्ट TV, फ्रिज, वॉशिंग मशीन जैसे प्रोडक्ट पर 65% तक की छूट मिलेगी. Flipkart ‘संक्रांति स्पेशल ऑफर्स’ के तहत ये प्रोडक्ट बेच रही है. फ़िलहाल जानते हैं कितने सस्ते में आप खरीदारी कर सकते हैं...

इन प्रोडक्ट्स पर है ऑफर...

फ्लिपकार्ट की इस मकर संक्रांति सेल में आप Nokia 5.1 Plus, Asus Zenfone Max Pro M2, Redmi Note 6 Pro, Redmi Note 5 Pro, Honor 9 Lite, Vivo V9 Lite, Vivo V9 Pro, Motorola One Power, iPhone 6S, Lenovo K9 और Samsung Galaxy On6 जैसे स्मार्टफोन्स को काफी दमदार ऑफर के तहत काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं. 

फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक सिर्फ 9,999 में Fully Automatic Machnine घर ले आएंगे. जबकि महज 5,999 में Semi Automatic Machine खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं सेल में Double Door Refrigerator और Single Door Refrigerator पर 28% तक छूट है. 

कार्ड पर है ऑफर...

इस सेल में कई कार्ड पर ऑफर भी ही. टीवी की खरीद पर 5% की  EMI छूट के साथ ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको मिलेगा. जबकि आप Axis और American Express कार्ड पर भी 5% का डिस्काउंट पा सकेंगे. खास बात यह है कि सेल में चुनिंदा फीचर फोन पर भी ऑफर दिया जा रहा है, जहां इनकी शुरुआती कीमत महज 429 रु है. 

 

Nokia 3 1 Plus की कीमत में भारी कटौती, 10 हजार से कम में होगा आपका

एयरटेल ने पेश किया एक और नया प्लान, जियो, वोड़ा, आइडिया सबको मिल रही तगड़ी टक्कर

लीक हुए Oneplus 7 के फीचर्स, सामने आई अहम जानकारियां

6 हजार रु से कम में भी 4000mah की बैटरी के साथ मिल रहा यह फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -