कश्मीरियों के बीच आईएसआईएस का आतंकी ऐलान
कश्मीरियों के बीच आईएसआईएस का आतंकी ऐलान
Share:

नईदिल्ली। इस्लामिक स्टेट आॅफ इराक द्वारा कश्मीर के मुसलमानों को भड़काने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों को खलीफा को लेकर बताया जा रहा है और उन्हें आतंकवाद को लेकर, बरगलाया जा रहा है। प्रयास किए जा रहे हैं कि, ये लोग आतंकवाद की ओर बढ़ें, इससे प्रेरित हों। अब ये आतंकी संगठन भारत के जवानों को अपने निशाने पर ले रहे हैं। आतंकियों द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि, वे कश्मीरी मुसलमानों को बरगलाऐं। उन्हें कहा गया है कि, वे भारतीय खुफिया एजेंसी राॅ के हाथों से बचें और, पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई के लिए, कार्य करने वाले जासूसों से भी बचें।

आईएसआईएस ने इस मामले में अपील की है और कहा है कि, उन्हें कश्मीरियों का समर्थन नहीं मिल पाया है। वे इस तरह के समर्थन की उम्मीद कर रहे थे। आईएसआईएस के आतंकियों ने कहा है कि, भारत में ऐसे मुसलमान रहते हैं जो अल्लाह का धर्म त्याग चुके हैं। ये लोग मुर्ताद हैं।

ये लोग आप पर हमला करें, इसके पूर्व उनका सिर कुचल दिया जाना चाहिए। वर्ष 1947 में विभाजन के बाद, भारत और पाकिस्तान ने ही कश्मीरियों को धोखा दिया। कश्मीरियों से अपील की गई है कि, वे सेना पर हमला करें और, अबु बकर अलबगदादी के वफादार बनें।

ट्रम्प ने की आव्रजन सुधार लागू करने की मांग

आईएसआईएस में शामिल ब्रिटिश नागरिकों का होगा सफाया

येरूशलम को लेकर बढ़ सकते हैं आईएसआईएस के हमले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -