इस स्टार महिला क्रिकेट खिलाड़ी के करियर पर लगा प्रश्न चिह्न, टी20 टीम से हो सकती हैं बाहर
इस स्टार महिला क्रिकेट खिलाड़ी के करियर पर लगा प्रश्न चिह्न, टी20 टीम से हो सकती हैं बाहर
Share:

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी मिताली राज का करियर संभवतः खात्मे के कगार पर है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम शीघ्र ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज खेलीगी। पांच मैचों की ये सीरीज 24 सितंबर से शुरू होगी. इस सीरीज के लिए भारत की दिग्गज बल्लेबाज मिताली राज ने खुद को उपलब्‍ध करार दिया है।

लेकिन ऐसे में महिला क्रिकेट की सचिन तेंदुलकर कही जाने वालीं मिताली के करियर पर सवाल लग सकता है। वनडे टीम की खिलाड़ी मिताली राज 36 वर्ष की हो चुकीं हैं और 2023 में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए प्रतिबद्धता जता चुकीं हैं. हालांकि वह टी-20 टीम में शामिल किए जाने के ‌लिहाज से स्वाभाविक विकल्प नहीं हैं। मिताली ने कहा कि मैं अगले महीने होने वाली टी-20 सीरीज के लिए उपलब्‍ध हूं, मगर फिलहाल मैं टी-20 वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रही हूं।

मेरा ध्यान सीरीज दर सीरीज के बारे में सोचने पर है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए चयनकर्ता 5 सितंंबर को मुंबई में टीम चुनेंगे. यह टीम शुरुआती तीन मैचों के लिए चुनी जाएगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि मिताली का करियर शानदार रहा है, वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अपने टी-20 करियर के बारे में जल्द फैसला करने की जरूरत है. टी-20 वर्ल्ड कप छह महीने दूर है और चयनकर्ताओं को कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाने की जरूरत है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है पाक टीम के कोच की कमान

पाक पीएम को अभी भी है विश्व कप में भारत के हाथों मिली हार का मलाल

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने धोनी को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -