जानिए मिताली राज को गिफ्ट में मिली BMW कार के बेहतरीन फीचर्स!
जानिए मिताली राज को गिफ्ट में मिली BMW कार के बेहतरीन फीचर्स!
Share:

खबर है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम के मैदान में शानदार प्रदर्शन के लिये पूर्व क्रिकेटर और जूनियर नेशनल सिलैक्शन कमेटी के पूर्व चेयरमैन और तेलंगाना बैडमिंटन असोसिएशन के मौजूदा वाइस-प्रेसिडेंट.वी.चामुंडेस्वरनाथ ने महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को BMW कार गिफ्ट करने घोषणा की है.

हालांकि वी.चामुंडेस्वरनाथ मिताली को कौन सी BMW कार गिफ्ट करेंगे यह अभी नहीं पता चला है लेकिन जल्द ही इसकी जानकारी पता चल जायगी. वैसे खबर यह भी आ रही है कि मिताली को BMW न्यू-जेन 5 सीरीज़ गिफ्ट की जायगी. वी.चामुंडेस्वरनाथ एक स्पोर्ट्समेन रह चुके है. और अपने इसी जूनून के चलते उन्होंने इससे पहले भी रिओ ओलंपिक में मेडल जीतने वालीं पी वी सिंधू, साक्षी मलिक और दीपा करमाकर को BMW गिफ्ट की थी.

यह गिफ्ट्स लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के हांथो दिलवाया गया था. उस समय इन महिला खिलाड़ियों को BMW X1 और BMW 320D गिफ्ट की गई थी.

अगर मिताली को BMW न्यू-जेन 5 गिफ्ट जाती है तो यह एक लग्ज़री कार होंगी जिसमे 2-लीटर का 4-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन लगा है. जो 248 bhp पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है. डीजल वेरिएंट में 2-लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगा है जो 187 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है.इस कार के टॉप वेरिएंट में 3-लीटर का इन-लाइन-6 डीजल इंजन लगाया गया है. जो 190 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

कंपनी ने इस कार में स्टेयरिंग माउंटेड पैडल शिफ्टर के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लगाया है. रिमोट कंट्रोल पार्किंग से आप गाड़ी से बाहर आकर बेहतर ढंग से कार को पार्किंग स्पेस में फिट कर सकते हैं. इसका मुख्य मुकाबला ऑडी ए6, लेक्सस ईएस, मर्सेडीज बेंज ई क्लास से है. वैसे मार्केट रिसर्च अनुसार इस कार की कीमत लगभग 50 तो 70 लाख है. भारत में इसकी लॉन्चिंग कुछ समय पहले ही हुई है.

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

फरारी ने भारत में लॉन्च की दो बेहद महँगी कारें, देखे तस्वीरें

आ रही है बजाज की सबसे सस्ती कार बजाज Qute, माइलेज भी है जबरदस्त

रिव्यु: 2017 हीरो ग्लैमर FI, जाने कैसी है ये बाइक?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -