क्या वाकई BMW कार बेचने वाली है स्पोर्ट्स पर्सन दुती चंद ?
क्या वाकई BMW कार बेचने वाली है स्पोर्ट्स पर्सन दुती चंद ?
Share:

देश की जनि मानी स्टार धाविका दुती चंद ने यह स्पष्ट कर दिया है, कि वे अपनी कीमती कार को क्यों बेचना चाह रही हैं. इससे पूर्व खबर आई थी, कि दुती चंद अपनी कार अभ्यास के लिए रूपये जुटाने के इरादे से बेच रही हैं, परन्तु अब बुधवार को जारी उनके बयान के अनुसार, लक्जरी कार को बेचने का मकसद कुछ और है. इस बात का खुलासा स्वयं दुती चंद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से किया है वही इसकी सम्पूर्ण जानकारी उन्होंने खुद दी है.

बता दे, की 100 मीटर की रेस में नेशनल रिकॉर्ड बनाने वाली दुती चंद ने अपने ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए कहा है, कि वह इसलिए अपनी BMW कार को बेच रही हैं, क्योंकि इसके रखरखाव (Maintenance) का खर्चा बेहद ज्यादा है. इस प्रकार से दुती ने कार को बेचने को लेकर हुए विवाद को समाप्त करने का प्रयास किया है. हाल में दुती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था, कि वह ट्रेनिंग के लिए पैसा जुटाने के लिए बीएमडब्ल्यू कार बेचना चाहती हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा कर सबको इसकी जानकारी है.

वही अपने बयान में दुती चंद ने आगे कहा है, की "मैंने अपनी कार बेचने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. मेरे पास लक्जरी कारों को बनाए रखने के लिए संसाधन नहीं हैं, हालांकि मैं उनसे बेहद प्यार करती हूं. मैं कार का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं और यह मेरी ओर से किया गया खर्च है." अपने इस बयान में उन्होंने आगे बताते हुए कहा है, कि मेरी सपोर्ट के लिए ओडिशा सरकार और KIIT यूनिवर्सिटी है. वे इसलिए कार बेचना चाहती हैं, क्योंकि वे सरकार पर बोझ नहीं बनना चाहतीं. और उनके इस फैसले से सब सहमत है.

इस कारण सचिन को कहते हैं 'क्रिकेट का भगवान', ये 7 रिकॉर्ड उन्हें बनाते हैं सबसे महान

'किसी को भी सस्ते में निपटा देगी टीम इंडिया', भारत के बोलिंग अटैक का कायल हुआ ये दिग्गज बॉलर

साउथ अफ्रीका क्रिकेट संघ ने कहा- खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट को छुपाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -