अगर धर्मशाला में हुआ भारत-पाकिस्तान मैच तो खोद डालेंगे पिच
अगर धर्मशाला में हुआ भारत-पाकिस्तान मैच तो खोद डालेंगे पिच
Share:

BCCI के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा की T20 वर्ल्ड कप 19 मार्च को धर्मशाला में भारत पाकिस्तान मुकाबला होगा. उन्होंने कहा की इस इस कार्यक्रम में कोई बदलाव नही किया जायेगा, वहीं दूसरी और धर्मशाला में भारत पाकिस्तान मैच के विरोध को लेकर आतंकवाद निरोधक मोर्चा ने धमकी दी है कि अगर इंडिया- पाकिस्तान मैच हुआ स्टेडियम में वे पिच खोद देंगे.

भारतीय आतंकवाद निरोधक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र शांडिल्य ने कहा, यदि पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ मैच खेलने धर्मशाला आती है, तो हम HPCA स्टेडियम की पिच खोद देंगे. शांडिल्य ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यह मुकाबला बहुत बड़ा खतरा है, मैच के दौरान पाकिस्तानी आतंकवादी इस क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं और यदि हिमाचल प्रदेश सरकार इस मैच की अनुमति देती है तो यह पठानकोट और पम्पोर के शहीदों का अपमान होगा.

शांडिल्य ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी इस मामले में पत्र लिखा है. और इस मामले में वह राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और विपक्ष के नेता पीके धूमल से भी मुलाकात करेंगे. उनका कहना है कि हम आने वाले समय में इस मैच का धर्मशाला में बड़े स्तर पर विरोध करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -