इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने उठाए टीम पर सवाल

Aug 31 2018 03:05 PM
इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने उठाए टीम पर सवाल

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच बड़े ही रोमांचक मोड़ पर चल रहा है. जहां शुरूआती दो मैचों में भारत इंग्लैंड से कफी पिछड़ रहा था. लेकिन तीसरे मैच में भारत ने जोरदार वापसी की इस मैच में भारत ने न केवल वापसी की बल्कि शानदार जीत भी दर्ज की. 

यहां जानिए, आखिर क्या हुआ स्मैकडाउन शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद ?

जहां अब इस मैच में भी इंग्लैंड के बल्लेबाज़ भारत के गेंदबाज़ो के सामने पानी भरते नज़र आ रहे है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपनी टीम की बल्लेबाज़ी पर सवाल उठाए है. साथ ही उन्होंने यह सवाल भी पूछा है कि इस वक़्त टीम का बल्लेबाज़ी कोच कौन है. 

जो पिछले 38 टेस्‍ट मैच में नहीं हुआ, अब वह करेंगे कोहली

इस मैच के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज उस समय मैदान में संघर्ष कर रहे थे, जब मौजूदा वातावरण उनके अनुकूल था. इंग्लैंड की इस खराब बल्लेबाजी पर पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने गंभीर सवाल उठाए हैं. पीटरसन ने खराब बल्लेबाजी के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज़ी कोच को भी आड़े हाथों लिया है. साथ पीटरसन ने भारत के गेंदबाज़ो की तारीफ़ भी की है उन्होंने कहा है. भारतीय पेस गेंदबाजी इस समय सर्वश्रेष्ठ है. भारत के पास अब तक के सबसे अच्छे गेंदबाज़ मौजूद है. भारत के पास  इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसा बॉलिंग अटैक है.

खबरे और भी...

india vs England : भारतीय गेंदबाज़ो का कमाल इंग्लैंड 246 रन पर ऑल आउट

india vs england 4th test: इंग्लैंड की हालत ख़राब 54 रन पर गिरे 4 विकेट

मैच के बीच महिला खिलाड़ी ने उतारी टी‌-शर्ट अंपायर ने लगाया फाइन, मचा हंगामा

?