मिताली राज ने किया बड़ा खुलासा, कहा कोच रोमेश पवार ने मेरे साथ किया है ये काम
मिताली राज ने किया बड़ा खुलासा, कहा कोच रोमेश पवार ने मेरे साथ किया है ये काम
Share:

नई दिल्ली:  महिला टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइल में भारतीय स्टार खिलाड़ी मिताली राज को बाहर करने के बाद यह मुद्दा बढ़ता जा रहा था लेकिन अब मिताली राज ने ऐसा खुलासा किया है, जिससे भारतीय क्रिकेट में बड़ा भूचाल आ सकता है, मिताली राज ने बीसीसीआइ को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ लोग अपने पड़ का दुरूपयोग करके मेरा करियर खत्म करना चाहते हैं.

इंग्लैंड ने 55 साल बाद दोहराया इतिहास, श्रीलंका को उसी के घर में 3-0 से रौंदा

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली ने लिखा कि कोच रमेश पोवार ने उन्हें अपमानित किया है, इसी के साथ सीएओ की सदस्य डायना एडुल्जी भी उनके साथ दुर्व्यवहार कर रही हैं. अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी वर्ल्डकप सेमीफाइनल से बाहर रहने पर मिताली ने पहली बार बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मैं अपने 20 साल के करियर में पहली बार खुद को बिल्कुल हारा हुआ समझ रही हूं, मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया गया है कि क्या मैं देश के लिए जो कर रही हूं, उसके कुछ मायने हैं या नहीं. कुछ लोग है जो मेरा करियर खत्म कर रहे हैं और लगातार मेरा आत्मविश्वास तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

ली लीगा: डेम्बेले के गोल से बार्सिलोना ने एटलेटिको मैड्रिड को बराबरी पर रोका

मिताली राज ने बीसीसीआइ राहुल जौहरी और सबा करीम को लिखे पत्र में अपने साथ बीती हर बात बयां की है. उन्होंने ये भी लिखा है कि मैं यह स्पष्ट कर देना चाहती हूँ कि मुझे टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर से कोई समस्या नहीं हैं लेकिन मुझे दुख तब हुआ जब उसने कोच के फैसले का समर्थन किया, ये सच में बहुत दुखद अनुभव था. आपको बता दें कि भारत सेमीफइनल में इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गया था और उसके विश्व चैंपियन बनने के सपने भी चूर चूर हो गए थे, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर मिताली को मौका दिया जाता तो शायद परिणाम कुछ और हो सकता था. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड: यासिर शाह के तूफान में उड़ी पूरी न्यूजीलैंड टीम

आईसीसी टी20 रैंकिंग में कुलदीप यादव ने पाया शीर्ष पांच खिलाड़ियों में स्थान

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: टीम इंडिया की बादशाहत लगी दांव पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -