भारतीय प्रतिनिधि ने आतंकी हमले को लेकर साधा पाक और चीन पर निशाना, कहा- ''आतंकियों को फलने-फूलने में कुछ देश...
भारतीय प्रतिनिधि ने आतंकी हमले को लेकर साधा पाक और चीन पर निशाना, कहा- ''आतंकियों को फलने-फूलने में कुछ देश..."
Share:

सीमा पार आतंकवाद और हिंसा के कारण हमें बहुत हानि हुई है। यह बात संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने बोली है। उन्होंने बिना नाम लिए पाकिस्तान और चीन पर हमला कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसे देशों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आह्वान किया, जो आतंकवादियों को पनाह देने का काम कर रहे है।

हथियार दिए जा रहे:  उन्होंने संयुक्त राष्ट्र महासभा में कहा कि सीमा पार आतंकवाद की वजह से हमें बहुत हानि हुई है। इतना ही नहीं सीमाओं के पार तस्करी किए गए अवैध हथियारों का इस्तेमाल करके आतंकवादी समूहों द्वारा देश में आतंक फैलाया और भी ज्यादा फैलाया जा रहा है। जिसमे अब ड्रोन भी शामिल हैं। 

आतंकवादियों की मदद कर रहा कोई: उन्होंने बोला है कि आतंकवादी संगठनों के पास से मिले हथियार से साफ है कि उनकी कोई सहायता करने का काम कर रहा है। वह बिना किसी देश की मदद के बिना इतने बड़े स्तर पर हथियार नहीं जुटा पाएंगे। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि कुछ देश आतंकवादियों को सुरक्षित पनाहगाह देना जारी रखे है। इन लोगों न केवल गंभीर अपराध किए हैं, बल्कि जालसाजी और विरोधी-राज्य की मुद्रा के प्रसार, सीमा पार आतंकवादी गतिविधियों का समर्थन करने के लिए हथियारों, ड्रग्स और अन्य साधनों की आपूर्ति जैसे माध्यमों से अपने विरोधी-राज्यों की अर्थव्यवस्थाओं को नुकसान पहुंचाना भी जाती रखा है।

सावधान! एक बार फिर दस्तक दे सकता है कोरोना का कहर....इस देश से सामने आए कई मामले

पीएम मोदी के फैन हुए ये पाकिस्तानी बिजनेसमैन, कहा- "पाकिस्तान को बचना है तो..."

मालदीव दे सकता है भारत को बड़ा झटका... हाइड्रोग्राफिक सर्वेक्षण समझौते को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -