'हम कभी युद्धकाल में भी नहीं रुके, परिस्थिति को समझिए,' कोरोना पर रेलवे की मार्मिक अपील

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सभी यात्री सेवाएं रोकने के बाद इंडियन रेलवे ने अब ट्वीट किया है कि परिस्थितियों की गंभीरता को समझिए, घर पर रहिए। रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा है कि, 'भारतीय रेल कभी युद्धकाल में भी नहीं रुकी। कृपया परिस्थितियों की गम्भीरता समझिए। घर में ही रहिये।' 

उल्लेखनीय है कि, कोरोना वायरस के चलते इंडियन रेलवे ने अपनी सभी यात्रा सेवाओं को बंद कर दिया है। सिर्फ मालगाड़ियां चालु रहेंगी। ऐसे में 13,523 ट्रेनों पहिए थम गए हैं। इससे पहले रेलवे ने केवल पैसेंजर ट्रेन बंद करने की घोषणा की थी। किन्तु संक्रमण को बढ़ते देखकर रेलवे ने सभी यात्री सेवाओं को बंद करने का फैसला किया है। 

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के कारण अभी तक 10 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, यदि कोरोना के वायरस से संक्रमित लोगों की बात करें तो भारत में अब तक 536 कोरोना वायरस के कन्फर्म मामले सामने आ चुके हैं। इसी बीच एक अच्छी खबर है कि कोरोना वायरस के 37 मरीजों का उपचार किया जा चुका है। उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी दे दी गई है। आपको बता दें कि कोरोना के चलते भारत में 21 दिन का लॉक डाउन जारी है, जिसका आज पहला दिन है।

क्या ​वाकई नहीं कटेगी गार्ड की सैलरी ?

सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कोरोना का डर फैला रहे है..

लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -