हैदराबाद को हराकर दिल्ली ने लगाई जीत की हैट्रिक

Apr 15 2019 10:50 AM
हैदराबाद को हराकर दिल्ली ने लगाई जीत की हैट्रिक

नई दिल्ली : घातक गेंदबाज कागिसो रबाडा (4 विकेट), क्रिस मॉरिस (3 विकेट) और कीमों पॉल (3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली ने रविवार को इंडियन टी-20 लीग के 30वें मुकाबले में हैदराबाद को 39 रन से हराया। दिल्ली की यह लगातार तीसरी जीत है। इस जीत के साथ ही दिल्ली अंकतालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद की यह लगातार तीसरी हार है। 

एक समय इनकी स्विंग गेंदबाजी से खौफ खाते थे बल्लेबाज

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हार के साथ ही मैजबान टीम 6 अंकों के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर मौजूद है। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 116 रन पर ही सिमट गई। शानदार प्रदर्शन के लिए कीमो पॉल को मैन ऑप द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

IPL 2019 : पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की मजबूत शुरुआत

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन  

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को वॉर्नर और बेयरस्टो की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई। मगर 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कीमों पॉल ने जॉनी बेयरस्टो को कागिसो रबाडा के हाथों कैच आउट कराकर हैदराबाद को पहला झटका दिया। वह 31 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 41 रन बनाकर आउट हुए। पहले विकेट के लिए बेयरस्टो ने वॉर्नर के साथ मिलकर 72 रन की साझेदारी की।

ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

सिंगापुर ओपन : सेमीफाइनल में सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता