ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

Apr 14 2019 01:06 PM
ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

नई दिल्ली : एफसी गोवा ने शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में चेन्नइयन एफसी को 2-1 से मात दे सुपर कप का खिताब अपने नाम कर लिया। एफसी गोवा का यह पहला खिताब है। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का यह क्लब 2014 में बना था लेकिन तब से इसे एक भी खिताबी जीत नहीं मिली थी।

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवा के लिए ब्रेंडन फर्नांडेज ने 64वें मिनट और फेरान कोरोमिनास ने 51वें मिनट में गोल किए। चेन्नइयन के लिए राफेल अगस्तो ने 54वें मिनट में गोल किया। पहले हाफ में दोनों टीमों की तमाम कोशिशों के बाद भी गोल नहीं हो सका, लेकिन दूसरे हाफ में 15 मिनट के भीतर तीन गोल ने सुपर कप का विजेता तय कर दिया।

IPL 2019 : आज दिल्ली के सामने होगी हैदराबादी चुनौती

लगातार होते रहे गोल 

इसी के साथ पहले हाफ में चेन्नइयन ने शुरुआती कुछ मिनटों में मौके बनाए लेकिन गोवा के डिफेंस और गोलकीपर ने नहीं होने दिया। गोवा भी गोल करने की कोशिश में जूझती रही। दूसरे हाफ में हालांकि गोवा के स्टार कोरोमिनास ने बेहतरीन गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। चेन्नइयन के अनिरुद्ध थापा की गलती से गेंद कोरोमिनास के पास आई। उन्होंने बाउमाउस को गेंद दी। बाउमाउस ने थोड़ी देर बाद गेंद वापस कोरोमिनास के दी जिन्होंने इसे नेट में डाल दिया।

नो बॉल विवाद: धोनी को मिली सजा से खुश नहीं हैं सहवाग, कही ये बड़ी बात

IPL 2019 : आज फिर होगा धोनी और रसेल का आमना-सामना

धोनी के बाद अब कोहली पर लटकी जुर्माने की तलवार