चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता

Apr 14 2019 11:28 AM
चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार का दिन काफी रोमांचक होने वाला है। शाम को 4 बजे लीग का 29वां मुकाबला खेला जाएगा। ईडन गार्डन में टेबल की दोनों टॉप टीमें चेन्नई और कोलकाता आमने-सामने होंगी। लगातार दो हार के बाद कोलकाता एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी, वहीं चेन्नई धोनी विवाद को पीछे छोड़ अपने जीत के सफर को जारी रखना चाहेगी।

नो बॉल विवाद: धोनी को मिली सजा से खुश नहीं हैं सहवाग, कही ये बड़ी बात

ऐसा है बल्लेबाजी का क्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोट की वजह से पिछला मैच नहीं खेलने वाले लिन और नरेन की वापसी हो सकती है। सुनील नरेन और क्रिस क्रिस लिन एक बार फिर से टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। मध्यक्रम का भार एक बार फिर से शुभमन गिल, रॉबी उथप्पा, नितीश राणा और कप्तान दिनेश कार्तिक के कंधो पर होगा। हालांकि रसेल पिछले मैच में रबाडा की गेंद पर चोटिल हो गए थे लेकिन उम्मीद है कि आज एक बार फिर से वो टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे।

कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

 

ऐसी है दोनों टीमें 

इसी के साथ मध्यक्रम का भार एक बार फिर से शुभमन गिल, रॉबी उथप्पा, नितीश राणा और कप्तान दिनेश कार्तिक के कंधो पर होगा। इस प्रकार है टीम क्रीस लिन, सुनील नरेन, रॉबी उथप्पा, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर और कप्तान), आंद्रे रसेल, लॉकी फर्गसन, पियूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा

IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह