IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर

Apr 15 2019 10:51 AM
IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर

बैंगलोर : छह मैचों के बाद पहली जीत मिलने से उत्साहित बैंगलोर की टीम सोमवार को मुंबई के खिलाफ उतरेगी। विराट की टीम लंबे इंतजार के बाद मिली जीत की इस लय हो जारी रखना चाहेगी। बैंगलोर ने कप्तान विराट कोहली के 67 रन और एबी डीविलियर्स के नाबाद 59 रन की बदौलत पंजाब के खिलाफ शनिवार को आठ विकेट से जीत हासिल की।

एक समय इनकी स्विंग गेंदबाजी से खौफ खाते थे बल्लेबाज

अब तक ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंगलोर की टीम काफी हद तक अपने कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीकी धुरंधर एबी डीविलियर्स पर निर्भर कर रही है। सोमवार को जब विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया जाना है तब कप्तान विराट कोहली मुंबई के दर्शकों के सामने बल्ले से अपना मैजिक दिखाना चाहेंगे। पंजाब के खिलाफ जीत के बावजूद बैंगलोर अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है और उसे प्लेऑफ की होड़ में कायम रहने के लिए अपना हर मैच जीतना जरूरी है। कोहली और डीविलियर्स रन बना रहे हैं।

IPL 2019 : पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की मजबूत शुरुआत

इन्हे लेनी होगी जवाबदारी 

इसी के साथ इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने अपने पिता के अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती होने के बावजूद प्रतिबद्धता दिखाते हुए बल्ले से प्रमुख योगदान दिया है। पार्थिव ने सात मैचों में 191 रन बनाए हैं। अक्षदीप नाथ, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को जिम्मेदारी संभालनी होगी।

ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

सिंगापुर ओपन : सेमीफाइनल में सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता