मुंबई इंडियंस को लगा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ यह घातक गेंदबाज

Apr 16 2019 10:04 AM
मुंबई इंडियंस को लगा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ यह घातक गेंदबाज

मुंबई : आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ कंधे की चोट के कारण इंडियन टी-20 लीग के आगामी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। एंटिगा का यह युवा खिलाड़ी 13 अप्रैल को मुंबई और राजस्थान के बीच होने वाले मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गया था।  

इन 15 खिलाड़ियों के साथ विश्व कप में भाग लेगी भारतीय क्रिकेट टीम

इस कारण बाहर हुए जोसेफ

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, 'उनका कंधा अपनी जगह से खिसक गया है और इंडियन टी-20 लीग के वर्तमान सत्र में आगे नहीं खेल पाएंगे।' जोसेफ को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के चोटिल होने के कारण बाद में टीम से जोड़ा गया था। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ छह अप्रैल को इंडियन टी-20 लीग में अपने पदार्पण मैच में 12 रन देकर छह विकट लिए थे। 

चौथे नंबर पर कौन करेगा बल्लेबाजी, अब भी चिंता बरकरार

मुंबई को मिली जीत 

जानकारी के लिए बता दें ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (37 नाबाद) की दमदार बल्लेबाज और लसिथ मलिंगा (4 विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के बूते सोमवार को मुंबई ने बैंगलोर को 5 विकेट से मात दी। इस हार के साथ ही इंडियन टी-20 लीग में विराट कोहली के नेतृत्व वाली बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले मेंं बैंगलोर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 171 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे मुंबई ने एक ओवर शेष रहते हासिल कर लिया।

नोजोमी ओकुहारा को हराकर ताइ जू यिंग ने जीता सिंगापुर ओपन का खिताब

जीत से उत्साहित दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कुछ ऐसा

IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर