IPL 2024 को लेकर बड़ा ऐलान, चुनाव के कारण होगा ये बदलाव
IPL 2024 को लेकर बड़ा ऐलान, चुनाव के कारण होगा ये बदलाव
Share:

IPL 2024 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. चूंकि चुनाव के कारण इस बार IPL में कई राउंड में हो सकता है. शीघ्र ही टूर्नामेंट के पहले राउंड का शेड्यूल कई टुकड़ो में आ सकता है. IPL का 24वां सीजन 22 मार्च से आरम्भ होने वाला है तथा BCCI आम चुनावों को ध्यान में रखते हुए शेड्यूल पर काम कर रहा है. IPL चेयरमैन अरुण धूमल ने कहा, हम शेड्यूल पर काम कर रहे हैं, शीघ्र ही पहले राउंड के शेड्यूल (10-15 दिन) का ऐलान करेंगे. इसके बाद में बाकी दिनांकों का ऐलान होगा. 

अरुण धूमल ने कहा, 'हम सरकार के संपर्क में हैं, हमारी पहले ही बातचीत हो चुकी है तथा फिर से करेंगे, जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा. चूंकि चुनाव कार्यक्रम बाद में आएगा, ऐसे में हमें शुरुआती मैच शुरू करने हैं, इसलिए कुछ मैचों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. एक बार चुनाव की दिनांक निर्धारित हो जाने पर उसके अनुसार मैचों का आयोजन किया जाएगा. धूमल ने कहा, 'अगर आप मुझसे पूछें तो मैं आपको अस्थायी तारीखें बता सकता हूं जो 22 मार्च है और 26 मई को अंतिम मैच होगा. 

महिला प्रीम‍ियर लीग 2024 का शेड्यूल:-
मह‍िला प्रीमियर लीग 2024 का पूरा शेड्यूल सामने आ गया है, जिसमें बीते वर्ष की चैंपियन मुंबई इंडियंस बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरुआती मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. पहला मुकाबला 23 फरवरी को खेला जाएगा, वहीं फाइनल 17 मार्च को दिल्ली में होगा. इस वर्ष WPL में कुल 22 मैच होंगे तथा टॉप पर रहने वाली टीम सीधे फाइनल में जाएगी, जबकि एलिमिनेटर में दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम भिड़ेंगी. फाइनल मैच 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. सभी मैच शाम 7:30 बजे आरम्भ होंगे. एलिमिनेटर 15 मार्च को खेला जाएगा. बीते सीजन की भांति, WPL में कोई होम-अवे फॉर्मेट नहीं होगा. हालांकि अगले सीजन में टूर्नामेंट दो शहरों, दिल्ली एवं बेंगलुरु में खेला जाएगा. 

क्रिकेट खेलते वक्त आर्मी जवान को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

'इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग नहीं करेंगे राहुल..', हेड कोच द्रविड़ ने बताया ये कारण

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, बताया ये कारण !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -