अगवा हुए भारतीय मजदूर के परिजनों को सरकार से आस
अगवा हुए भारतीय मजदूर के परिजनों को सरकार से आस
Share:

रांची: गिरिडीह से मजदूरी के लिए अफ़ग़ानिस्तान गए भारतीय मजदूरों को गत रविवार कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा कर लिया है. यह खबर सुनने के बाद गिरिडीह में रह रहे मजदूरों के परिजन बहुत खौफ में हैं. पिछले एक सप्ताह से कोई भी सूचना नहीं मिलने से भुक्तभोगियों का परिवार काफी परेशान है, आलम ये है कि बगोदर थाना क्षेत्र के घाघरा के प्रकाश महतो की पत्नी चमेली देवी बीमार हो गई हैं और उनके पास अब इलाज कराने के पैसे तक नहीं हैं। पीड़ित परिवार पर क्या बीत रही होगी इसका अनुमान सहज ही लगाया जा सकता है.

काम की तलाश में अफ़ग़ानिस्तान गए 7 भारतीय मजदूरों का अफ़ग़ानिस्तान में आतंकियों ने अपहरण कर लिया है, अगवा हुए लोगों में गिरिडीह जिले के बगोदर अंतर्गत घाघरा निवासी प्रसादी महतो व प्रकाश महतो, माहुरी निवासी हुलास महतो व टाटी झरिया के बेडम निवासी काली महतो, बिहार के मंटू सिंह, केरला के राजन कौशिक और मुरलीधरन शामिल हैं.

 गैरमुल्क में आतंकवादियों की गिरफ्त में इनके अपने किस हाल में हैं यही सवाल इन्हें खाये जा रही है. क्योंकि इससे पहले भी अफ़ग़ानिस्तान में गए भारतीय मजदूरों की तालिबान के आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. फ़िलहाल मजदुर के परिजनों को सरकार से आस है, कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस मामले में कुछ कदम उठाएं. 

झारखण्ड सरकार की तरफ से छात्रों को खुशखबरी

झारखण्ड में नक्सली कमांडर ढेर, 2 गिरफ्तार

सरकार के खिलाफ अवमानना प्रस्ताव लाएगा झामुमो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -