बेटी पर जुल्म करने वाली माॅं को 15 बरस की जेल
बेटी पर जुल्म करने वाली माॅं को 15 बरस की जेल
Share:

न्यूयाॅर्क :  अमेरिका स्थित क्वींस की कोर्ट ने एक भारतीय महिला को अपनी बेटी पर जुल्म करने के लिये 15 बरस के लिये जेल की सजा दी है। महिला का नाम शीतल रानोट बताया गया है और वह अपनी सौतेली बेटी पर हर दिन जुल्म करती थी।

बेटी की उम्र महज 12 वर्ष है, लेकिन जिस तरह से शीतल उसके साथ व्यवहार करती थी, उसे कोर्ट ने क्रूरता करार देते हुये सजा सुना दी।  सुप्रीम कोर्ट के जज रिचर्ड बुचर ने भारतीय मूल की इस महिला को 15 वर्ष की जेल की सजा सुनाने का फैसला दिया है।

हालांकि शीतल ने कोर्ट में अपनी सफाई दी थी, लेकिन जज ने यह कहा कि शीतल ने जो काम अपनी बेटी के साथ किया है, वह कोई भी नहीं कर सकती है। बताया गया है कि शीतल कभी अपनी सौतेली बेटी को बाथरूम में बंद रखती थी तो कई दिनों तक उसे खाना तक नहीं दिया जाता। पिटाई करना तो हर दिन की ही बात हो गई थी।

करीब दो वर्ष से अधिक समय तक शीतल अपनी सौतेली बेटी के साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार करती रही। बताया गया है कि कोर्ट में मामले की तीन सप्ताह तक सुनवाई होती रही, लेकिन आखिकार कोर्ट ने शीतल रानोट को जेल की सजा सुनाने का निर्णय दिया। बताया जाता है कि शीतल रानोट के साथ उसका पति राजेश भी बेटी की पिटाई करता था, अभी इस मामले में सुनवाई चल रही है।

ससुरालियों का जुल्म : मां- बेटी को पिलाया पेशाब, बलात्कार के बाद गुप्तांग में डाली छड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -