विमान में लड़के का यौन शोषण करने वाला भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार
विमान में लड़के का यौन शोषण करने वाला भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार
Share:

 

न्याय विभाग और मीडिया सूत्रों के अनुसार, भारतीय मूल के एक व्यक्ति को एक विमान पर  16 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण करने का दोषी पाए जाने के बाद 15 महीने जेल की सजा सुनाई गई थी।

कार्यवाहक अभियोजक चार्ल्स जे. कोवत्स ने शुक्रवार को कहा कि 41 वर्षीय नीरज चोपड़ा को मिनियापोलिस की संघीय अदालत में न्यायाधीश नैन्सी ई. ब्रासेल ने सजा सुनाई थी। उन्हें जुलाई 2019 की अप्रैल 2019 की घटना का दोषी पाया गया था, लेकिन इस महीने ही उन्हें जेल हुई थी। अधिकारियों के अनुसार, चोपड़ा ने कथित तौर पर अपनी गोद और किशोर के दाहिने पैर को ढंकने के लिए एक कंबल का इस्तेमाल किया और बोस्टन से मिनियापोलिस की उड़ान के दौरान "पीड़ित को अनुचित तरीके से छूना शुरू कर दिया"।

अभियोजकों ने कहा, "पीड़ित द्वारा बार-बार रुकने की मांग के बावजूद चोपड़ा ने पीड़ित को अनुचित तरीके से छूना जारी रखा।" कानूनी कागजात के अनुसार, पीड़ित एक लड़का था जिसने चोपड़ा से उसे परेशान करना बंद करने का अनुरोध किया था और जब दुर्व्यवहार जारी रहा, तो उसने हमले की तस्वीरें लीं, जिसे बाद में अदालत में सबूत के रूप में इस्तेमाल किया गया।

पीड़िता के बड़े भाई, जो उसके सामने पंक्ति में बैठे थे, ने अपने भाई को रोते हुए देखा और अपने पिता को सूचित किया, जिन्होंने पीड़ित के साथ सीटों का आदान-प्रदान किया। 

Goggle और Twitter के बाद अब WHO ने भी दिखाया भारत का गलत नक्शा, जम्मू कश्मीर को बताया पाक-चीन का हिस्सा

विश्व कप क्वालिफायर में पेरू ने कोलंबिया को दी करारी मात

परिवार संग घर छोड़कर भागे PM, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -