आईएमए में आज परेड होने से यहां छह घंटे ट्रैफिक रहा डायवर्ट
आईएमए में आज परेड होने से यहां छह घंटे ट्रैफिक रहा डायवर्ट
Share:

आईएमए में शनिवार को होने वाली पासिंग आउट परेड के लिए तड़के पांच बजे से पूर्वाह्न 11 बजे तक देहरादून-विकासनगर मार्ग का यातायात पूरी तरह डायवर्ट रहा । पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि देर रात पूरे इलाके को सील कर सुरक्षा बढ़ा दी। कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ की है। आईएमए के चारों तरफ 17 स्थानों पर पुलिस की ड्यूटी लगाई।

इसके साथ ही  बल्लूपुर से प्रेमनगर जाने वाले समस्त वाहन रांगणवाला चौकी आईएमए के पास से डायवर्ट कर मिट्ठी बैरी से होकर मुख्य मार्ग पर जाएंगे। प्रेमनगर से आने वाले यातायात को आईएमए एमटी सेक्शन गेट से डायवर्ट कर रांगणवाला बैरियर की ओर निकाले जाएंगे। बैरियर से ट्रैफिक बल्लूपुर पंडितवाड़ी की ओर जाएगा।विकासनगर से आने वाले भारी वाहनों को धूलकोट तिराहे से सिगडीवाला की ओर भेजे जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की  यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर में आएगा। देहरादून से विकासनगर हरर्बटपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डायवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जाएगा। देहरादून से विकासनगर जाने वाले पूरे यातायात को बल्लूपुर से बल्लीवाला, जीएमएम रोड से शिमला बाईपास की ओर निकाला जाएगा।

मजदूरों को सीएम योगी ने दी बड़ी राहत, 10 लाख से ज्यादा खातों में डाले एक-एक हजार रुपए

आरक्षण के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने कही चौकाने वाली बात

मजदूरों को घर भेजने के लिए जमा हुआ था पैसा, सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -