इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने मुफ्त सेवा सी-टीकाकरण कार्यक्रम का किया आयोजन
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने मुफ्त सेवा सी-टीकाकरण कार्यक्रम का किया आयोजन
Share:

कोरोना वायरस टीके और इसके वितरण की गति के बारे में चर्चा के साथ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है, जो देश भर में वैक्सीन के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए अपनी सेवाओं को 'मुफ्त में' प्रदान करता है। “आईएमए देश भर में टीकाकरण सेवाओं के लोगों को उपलब्ध कराने में सरकार को अपना वास्तविक सहयोग और समर्थन प्रदान करता है। सभी IMA सदस्य अपनी सेवाएं स्वेच्छा से और निःशुल्क प्रदान करेंगे। टीकों को डिस्पोजल के साथ कोल्ड चेन शर्तों के अनुसार प्रदान किया जाना है। यह टीकाकरण कार्यक्रम के लिए एक बल एम्पलीफायर होगा और लोगों के लिए उपलब्ध आउटलेट की संख्या में काफी वृद्धि करेगा।

आईएमए-इंदौर के अध्यक्ष डॉ. सतीश जोशी ने कहा "हमारे पास इंदौर अध्याय में 2400 से अधिक पंजीकृत सदस्य हैं। हमने मुख्यमंत्री को सूचित किया कि हम कोविड-19 के लिए टीकाकरण कार्यक्रम में मुफ्त सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। हम तैयार हैं। टीकाकरण कार्यक्रम का हिस्सा, कार्यक्रम की योजना और अन्य आवश्यक समर्थन।” उन्होंने कहा कि उनके सभी सदस्य निजी और सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य सुविधाओं में काम करते हैं, ताकि वे आवश्यक नर्सिंग सहायता भी प्रदान कर सकें। सचिव डॉ. साधना सोडानी ने कहा "यह गर्व की बात होगी अगर हम कार्यक्रम में किसी भी तरह की मदद कर सकते हैं। आईएमए हमेशा संकट के समय नेतृत्व करने की कोशिश करता है और हम सरकार की मदद करेंगे।"

आईएमए के राज्य उपाध्यक्ष डॉ. संजय लोंढे ने कहा "केवल इंदौर या मध्य प्रदेश में ही नहीं, बल्कि हमारे राष्ट्रीय निकाय ने लोगों को जल्द से जल्द टीकाकरण कराने के लिए देश भर में मुफ्त में काम करने का प्रस्ताव दिया है।"

महाराष्ट्र में फिल्म सिटी को लेकर घमसान, सीएम योगी के मुंबई दौरे का शिवसेना-मनसे ने किया विरोध

टी. नटराजन: पिता हैं मजदुर और सड़क पर दूकान लगाती है माँ, 1 ओवर में 6 यॉर्कर डालता है बेटा

दिल्ली में कोरोना के बाद अब मलेरिया का कहर, 6 साल के बच्चे की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -