अमेरिका में पंजाबी युवक को लूट के बाद गोली मारी
अमेरिका में पंजाबी युवक को लूट के बाद गोली मारी
Share:

होशियारपुर : अमेरिका में भारतीयों पर हमले होने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताज़ा मामला अमेरिका के याकिमा शहर के का सामने आया है, जहाँ ए.एम.-पी.एम. गैस स्टेशन पर बने कन्वीनियन्स स्टोर पर क्लर्क की नौकरी करने वाले पंजाब निवासी विक्रम जरयाल (26) को लूटने के बाद हथियारों से लैस दो नकाबपोश लुटेरों ने हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि कल विक्रम अपने काम में व्यस्त थे तभी वहां नकाब पहने दो लोग पहुंचे और स्टोर को लूटने लगे. उन्होंने उन्हें सारा रुपया दे दिया लेकिन इसके बावजूद एक शख्स ने उन पर फायर कर दिया. उनको अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.मरने से पहले उन्होंने घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को घटना का पूरा विवरण बताया.आरोपियों को पकड़ने के लिए कैमरों की जाँच का रही है, बता दें कि विक्रम जरयाल जरयाल एक माह पहले ही अमेरिका में पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव जंडवाल से आए थे. उनकी मौत की खबर सुनकर गांव में मातम छा गया है.

इस घटना पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसे दुखद मौत बताते हुए अफसोस प्रकट किया. वहीँ जरयाल के बड़े भाई ने विक्रम के शव को भारत ले जाने के लिए सुषमा स्वराज से मदद मांगी है. विदेश मंत्री ने कहा कि वह अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास को हर संभव मदद करने के लिए कह रही हैं,

यह भी देखें

सीरिया पर अमेरिकी हमले पर अंतर्राष्ट्रीय अंतर्विरोध सामने आया

चीन के राष्ट्रपति की पत्नी पेंग लियुआन की तारीफ़ में ये बोले ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -