सेट पर रोने लगी इंडियन आइडल 13 की मुस्लिम कंटेस्टेंट, कहा- 'मेरे खिलाफ फ़तवा, खतरे में जान'
सेट पर रोने लगी इंडियन आइडल 13 की मुस्लिम कंटेस्टेंट, कहा- 'मेरे खिलाफ फ़तवा, खतरे में जान'
Share:

यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के मामले में आप सभी जानते ही होंगे लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है। जी दरअसल इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट नाहिद आफरीन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। बताया जा रहा है उनके गाने पर भी मुस्लिम उलेमाओं को समस्या हुई थी। जी हाँ और यह बात साल 2017 की है। इसका जिक्र अभी इसलिए हो रहा है क्योंकि इंडियन आइडल के मंच पर नाहिद ने अपनी आपबीती सुनाई है। इस दौरान उनका दर्द एक बार फिर छलका है। इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन राउंड में आकर नाहिद आफरीन ने अपनी आपबीती सुनाई। इस दौरान उन्होंने बहुत कुछ बताया। आपको यह भी बता दें कि नाहिद पहली बार इंडियन आइडल के मंच पर नहीं आई हैं।

साल 2015 में नाहिद ने इंडियन आइडल जूनियर में पार्टिसिपेट किया था। उस समय नाहिद फर्स्ट रनरअप रही थीं। उस समय उन्हें फिल्मों के भी ऑफर मिले और सक्सेस एंजॉय कर रहीं नाहिद को उस समय हैरानी हुई जब साल 2017 में गाना गाने की वजह से नाहिद के खिलाफ फतवा जारी किया गया था। जी हाँ और उनपर हमला भी हुआ था। असम के मुस्लिम संगठनों ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया था और फतवे के मुताबिक, सिंगिंग, डांस, ड्रामा, थियेटर शरिया कानूनों के खिलाफ है। इसके अलावा नाहिद को बैन करने की मांग हुई थी।

ये फतवा जारी होने के बाद नाहिद टूट गई थीं, हालाँकि इस मुसीबत की घड़ी में नाहिद को पॉपुलर सिंगर्स का सपोर्ट मिला था। विशाल डडलानी भी उनमें से एक थे। जी हाँ और इंडियन आइडल के मंच पर नाहिद ने विशाल डडलानी का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा परिवार और सेलेब्स का सपोर्ट ही था कि फतवे से वह डरी नहीं और उन्होंने अपना सिंगिंग करियर जारी रखा। आपको बता दें कि नाहिद असम की रहने वाली हैं। सिंगिंग उनका पैशन है। वैसे अब देखना होगा नाहिद टॉप 16 में अपनी जगह बना पाती हैं या नहीं।

'ब्रेनलेस उर्फी बीवी या मां बनने के लायक नहीं है', फूटा चाहत खन्ना का गुस्सा

कम्पलीट हुआ 'झलक दिखला जा' का पहला एलिमिनेशन, बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, दो बार आया पैरालिसिस का अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स