दानिश जेहेन की मौत के बाद सदमे में शिल्पा शिंदे, कहा- 'इसके पीछे है बहुत बड़ा रहस्य'
दानिश जेहेन की मौत के बाद सदमे में शिल्पा शिंदे, कहा- 'इसके पीछे है बहुत बड़ा रहस्य'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कुछ समय पहले ही यूट्यूबर और ब्लॉगर दानिश जेहेन की मौत हो गई है और उनकी मौत के बाद टीवी की दुनिया के कई सितारों को बड़ा झटका लगा है. ऐसे में बीते दिनों ही विकास गुप्ता ने दानिश के बारे में बात की थी वहीं अब एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने दानिश के मौत के बारे में बात करते हुए छानबीन की डिमांड की है. जी हाँ, शिल्पा चाहती है कि दानिश की मौत की छानबीन हो क्योंकि इसमें कोई बहु बड़ी साजिश है.

हाल ही में शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर लिखा, "दानिश जेहेन की रहस्मयी दुर्घटना पर हार्दिक संवेदना. उनकी आत्मा को शांति मिले लेकिन वो पहले इस प्लान किये हुए एक्सीडेंट से पर्दा हटायेंगे उसके बाद ही शांति से आराम करेंगे. इस मामले में तुरंत और सीरियस छानबीन करनी चाहिए. उनका जाना तय नहीं था" इसी के साथ शिल्पा ने अगले ट्वीट में लिखा, "हां, मेनस्ट्रीम मीडिया इसे कवर नहीं करेगी. यूट्यूब पर अलग-अलग जानकारी दी जा रही है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को तुरंत डिलीट कर दिया गया. इसके पीछे बहुत रहस्य है @MumbaiPolice".

वैसे आप सभी को यह भी बता दें, विकास गुप्ता जो ऐस ऑफ स्पेस के होस्ट हैं उन्होंने दानिश जेहेन का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने के बाद इंस्टाग्राम को टैग कर दानिश के अकाउंट को पुनः स्थापित करने की मांग की थी वहीं अब शिल्पा शिंदे ने दानिश की मौत की छानबीन करने की मांग की है.

इस तरह टीवी सेलेब्स ने दी अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई और सुनाए कुछ ख़ास किस्से

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने तोड़ा कपिल के रिसेप्शन में आने का वादा...

सेक्सी और हॉट अंदाज में शमा सिकंदर ने दी सभी फैंस को क्रिसमस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -