रियो में इंडियन हॉकी टीम के साथ अन्याय, नही मिल रही सुविधाएं
रियो में इंडियन हॉकी टीम के साथ अन्याय, नही मिल रही सुविधाएं
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक के लिए ब्राजील के रियो पहुंचीं भारतीय हॉकी टीम को जरूरी सुविधाएं भी नही जा रही है । इसे लेकर कोच ने ओलिंपिक गेम्स के लिए शेफ द मिशन (चीफ) राकेश गुप्ता को खत lलिखा है। उनका दावा है कि हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जिस रूम में ठहराया गया है वहां फर्नीचर के नाम पर उन्हें सिर्फ बीन बैग दिए गए हैं। रियो में भारतीय हॉकी टीम को जिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उसकी फोटोज सोशल मीडिया में भी पोस्ट हो गई हैं। यह तेजी से वायरल हो रही है।

फोटोज को हॉकी इंडिया के प्रेसिडेंट नरेंद्र बत्रा ने पोस्ट की हैं। बत्रा ने चीफ गुप्ता पर निशाना साधते हुए कहा, 'क्या आपको नहीं लगता कि हॉकी इंडिया के लेटर का जवाब दिया जाना चाहिए। साथ ही लिखा है, क्या तुम सब वहां पैसे लेकर छुट्टियां मनाने गए हो। सोशल मीडिया में शेयर हो रहीं इन फोटोज में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी बीन बैग पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही जिस कमरे में खिलाड़ी बैठे हैं वहां किसी तरह का कोई दूसरा फर्नीचर दिखाई नहीं दे रहा है।

हॉकी टीम के कोच ने कहा कि रियो में खिलाड़ियों को जिस अपार्टमेंट में रखा गया है वहां कुर्सियों की कमी है। टीवी भी नहीं है। अपार्टमेंट में जरूरी फर्नीचर भी नहीं है। सिर्फ 2 चेयर और 4 बीन बैग हैं। यहां कपड़े टांगने के लिए तक कोई अरेंजमेंट नहीं है। शिकायत के बाद भी रियो ओलिंपिक मैनेजमेंट ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। आरोप यह भी है कि यहां ओलिंपिक के लिए बनाए गए रियो खेल गांव में कई सुविधाएं नहीं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -