अर्जेटीना को करारी मात देना भारतीय टीम का एकमात्र उद्देश्य
अर्जेटीना को करारी मात देना भारतीय टीम का एकमात्र उद्देश्य
Share:

मलेशिया : मलेशिया के जोहोर बाहरू में जारी पांचवें सुल्तान अजलान शाह जूनियर हॉकी टूर्नामेंट में नजदीकी मुकाबले में इंग्लैंड से करारी हार के बाद भारतीय जूनियर हॉकी टीम अर्जेटीना के खिलाफ अगले मैच में सामने वाली टीम को मात देकर जीत का आगाज करने के उद्देश्य से उतरेगी। मौजूदा चैम्पियन भारत ने पहले मुकाबले में तेज गति खेल की शुरुआत करते हुए पाकिस्तान को 5-1 से करारी हार प्रदान की थी।

इंगलैंड के खिलाफ भी भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन दूसरे हॉफ में भारत के खेल में कुछ कमी के कारण खामियाजा भुगतना पड़ा और ब्रिटेन आखिरी पलों में गोल कर 4-3 से इस मैच को अपनी झोली में डाल लिया।

भारतीय टीम अपने बचे हुए मुकाबले जीतकर अधिक से अधिक अंक अर्जित करना चाहेगी जिससे की सेमीफाइनल में अपनी सुनिश्चित कर ले। टूर्नामेंट में भारत की और से अब तक तीन गोल कर चुके सुमित कुमार सहित अरमान कुरैशी, अजय यादव और परविंदर सिंह शानदार फॉर्म में हैं और अर्जेटीना के खिलाफ भी आक्रमण का दारोमदार इन्हीं पर होगा।

भारतीय जूनियर हॉकी टीम के कोच हरेंद्र सिह ने कहा, "टीम अगले मैच के लिए कड़ी मेहनत की है और बुधवार को एक नजदीकी मुकाबला देखने को मिल सकता है। हम इससे पहले कई बार अर्जेटीना को हरा चुके हैं। बुधवार को भी आपको अच्छी खबर ही मिलेगी।"

कोच हरेंद्र सिह ने कहा की, "हमें अर्जेटीना के खिलाफ खेले काफी वक्त हो चुका है, लेकिन हम उनके खेलने की शैली से अच्छी तरह वाकिफ हैं। अर्जेटीना टीम में भी अच्छे खिलाडी है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -