ओलिंपिक शुभारंभ में भाग नहीं लेगी भारतीय हाॅकी टीम
ओलिंपिक शुभारंभ में भाग नहीं लेगी भारतीय हाॅकी टीम
Share:

नई दिल्ली: शनिवार से शुरू होने वाले रियो ओलिंपिक के शुभारंभ समारोह में भारतीय पुरूष हाॅकी टीम हिस्सा नहीं लेगी। दरअसल टीम को दूसरे ही दिन आयरलैंड के साथ अपना पहला मैच खेलना है, इसलिये टीम के खिलाड़ी बजाय हिस्सा लेने, प्रेक्टिस करने पर अधिक जोर दे रहे है।
 
गौरतलब है कि ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का दल भी हिस्सा लेने के लिये गया है।  भारतीय पुरूष हाॅकी टीम रविवार को ग्रुप बी के तहत पहला मैच खेलेगी, दल को उम्मीद है कि पहले ही मैच से उसकी जीत की यात्रा शुरू हो जायेगी। शुभारंभ मौके पर महिला हाॅकी टीम के अलावा अन्य खिलाड़ियों का दल मौजूद रहेगा, जबकि पुरूष हाॅकी टीम के खिलाड़ी प्रेक्टिस करना चाहते है।

हाॅकी इंडिया के अध्यक्ष नरेन्द्र बत्रा का कहना है कि मैच खेलने की तैयारी करना है, इसलिये हम ओपनिंग में हिस्सा नहीं लेंगे। बत्रा का तर्क है कि यदि टीम के सदस्य ओपनिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेते है तो तैयारी नहीं कर सकेंगे, वैसे भी कार्यक्रम देर तक चलने वाला है। वैसे जानकारी तो यह भी सामने आई है कि टीम के सदस्य ओपनिंग कार्यक्रम के लिये दी जाने वाली कीट से संतुष्ट नहीं थे और इसी कारण उन्होंने ओपनिंग कार्यक्रम में हिस्सा न लेने का निर्णय लिया है।

बलवीर सिंह कि आखिरी इच्छा, रियो में मैडल जीते इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -