भारतीय फुटबॉल टीम ने ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों के लिए किया बड़ा एलान
भारतीय फुटबॉल टीम ने ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों के लिए किया बड़ा एलान
Share:

इंडियन फुटबॉल टीम ने इंटरकॉन्टिनेंटल कप खिताब जीतने के लिए ओडिशा सरकार द्वारा मिले नकद पुरस्कार का एक हिस्सा राज्य में हाल में हुई बालासोर ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों के ‘राहत और पुनर्वास' के लिए देने का निर्णय कर लिया। 

बता दें कि इंडिया ने कप्तान सुनील छेत्री के 87वें अंतरराष्ट्रीय गोल के अलावा लालियानजुआला छांगटे के गोल की सहायता से रविवार रात कलिंग स्टेडियम में फाइनल में लेबनान को 2-0 से हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल कप को अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ली है। ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने यहां इंटरकॉन्टिनेंटल कप खिताब जीतने के लिए भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम को एक करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार देने का एलान भी कर दिया है इसमें से कोच इगोर स्टिमक के खिलाड़ियों ने ‘मिलकर' 20 लाख रुपये दान देने का निर्णय कर लिया है। 

 

इतना ही नहीं इंडियन फुटबॉल टीम ने ट्वीट किया, ‘‘हम ओडिशा सरकार के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमारी जीत के लिए टीम को नकद पुरस्कार का एलान कर दिया है। ड्रेसिंग रूम ने तुरंत मिलकर एक फैसला किया कि हम इसमें से 20 लाख रुपए इस माह  के शुरु में हुई ट्रेन दुर्घटना से प्रभाावित परिवारों के राहत और पुनर्वास के काम के लिए दान देंगे। '' बालासोर ट्रेन दुर्घटना में करीब 300 लोगों की मौत हो गयी थी जबकि 1000 के करीब लोग भी जख्मी हुए थे। 

'मोदी को उसकी कौम के लोग ही मारेंगे..', भारत के खिलाफ जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, दाऊद इब्राहिम का है समधी

ODI वर्ल्ड कप को लेकर अफ्रीकी गेंदबाज़ कगिसो रबाडा ने कर डाला बड़ा दावा

ICC ने मोईन अली पर लगाया जुर्माना, तो मॉर्गन को जडेजा क्यों याद आ गए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -