जून के पहले सप्ताह में रूस का दौरा करेगी भारतीय अंडर-19 फुटबाल टीम

लंदन : भारतीय अंडर-19 फुटबाल टीम जून के पहले सप्ताह में रूस का दौरा करेगी जहां वह सेंट पीटर्सबर्ग में ग्रानटकिन मेमोरियल इंटरनेशनल फुटबाल टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। एक बयान में कहा गया कि इस टूर्नामेंट के सभी मैच पेट्रोव्स्की स्टेडियम में खेले जाएंगे। यह स्टेडियम पहले रूस की राष्ट्रीय टीम का घरेलू मैदान हुआ करता था।

बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश होकर विराट ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

कुछ ऐसा बोले टीम के कोच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस टूर्नामेंट में भारत को ग्रुप-ए में रूस, बुल्गारिया, मोलडोवा के साथ रखा गया है। कुल 12 टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं। अर्जेटीना, अरमेनिया, तुर्की, ग्रीस, ईरान, किर्गिस्तान गणतंत्र, ताजिकिस्तान टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें हैं। टीम के कोच फ्लोयड पिंटो ने कहा, "यह पहला टूर्नामेंट होगा जहां सभी खिलाड़ी एक ईकाई के तौर पर खेलेंगे। हम इस बात पर कड़ी नजर रखेंगे कि खिलाड़ी किस तरह अपने से मजबूत रूस, बुल्गारिया, मोलडोवा जैसी उच्च स्तरीय टीमों के खिलाफ खेलेंगे।

धोनी के साथ शानदार पारी पर खेलने के बाद राहुल ने साझा किये अपने अनुभव

इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलने का हमारा पहला मौका होगा। एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर से पहले हमारी तैयारियों के लिहाज से अच्छा टूर्नामेंट होगा। 

भारतीय गेंदबाजों की तारीफ में कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली

कप्तान विराट ने खोज निकाला नंबर 4 पर बल्लेबाजी का विकल्प

यूएफा यूरोपा लीग : फाइनल में आर्सेनल से होगा चेल्सी का मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -