भारतीय गेंदबाजों की तारीफ में कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए मौजूदा समय में इसे दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण बताया है। दो बार के विश्व विजेता आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रह चुके ली अपने शानदार करियर के समय ग्लेन मैक्ग्राथ, शेन वॉर्न, जैसन गिलेस्पी और बाद में आए युवा गेंदबाजों शॉन टेट और मिशेल जॉनसन जैसे गेंदबाजों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर चुके हैं।

यूएफा यूरोपा लीग : फाइनल में आर्सेनल से होगा चेल्सी का मुकाबला

कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रेट ली ने कहा, 'भारत के पास एक अच्छी तेज गेंदबाजी क्रम है।' उन्होंने कहा, 'यह पहली बार है जब भारत के पास हमें कुछ अच्छे गति के गेंदबाज देखने को मिल रहे हैं। उनके पास कई युवा गेंदबाज आ रहे हैं और इसके अलावा उनके पास मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज भी हैं।

श्रीलंका को अभ्यास मैच में करारी शिकस्त देने के बाद कुछ ऐसा बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

अच्छा है गेंदबाजी क्रम 

जानकारी के मुताबिक ली ने कहा, 'भारतीय गेंदबाजी समूह इस समय बहुत अच्छी है। इसलिए इसमें कोई दोराय नहीं है भारत, विश्व क्रिकेट में अपना प्रभुत्व कायम नहीं कर सकता है क्योंकि उनके पास अच्छी गेंदबाजी क्रम है।' आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों एरॉन फिंच, उस्मान ख्वाजा और स्टीवन स्मिथ ने हाल के समय में शानदार प्रदर्शन किया है। ली का मानना है कि यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि आस्ट्रेलियाई टीम अन्य टीमों की तरह इंग्लैंड की विकेटों के साथ कितनी जल्दी ढ़लती है।

अभ्यास मैच में ही माहि ने गेंद को दिखाया स्टेडियम से बाहर का रास्ता

विश्व कप से पहले इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने हासिल की अपनी लय

न्यूजीलैंड के खिलाफ वेस्ट इंडीज की इस पारी ने बढ़ाई सभी टीमों की चिंता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -