'इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट' : ये हस्तियां करेंगी कमाल, इस दिन होगा आयोजन
'इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट' : ये हस्तियां करेंगी कमाल, इस दिन होगा आयोजन
Share:

'उड़ता पंजाब' फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे, 'राजी' की लेखिका भवानी अय्यर, 'परिणीता' के निर्माता प्रदीप सरकार और फिल्म संपादक एवं पटकथा लेखक अपूर्व असरानी 'इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट' के आगामी संस्करण में ज्यूरी मेंबर्स के रूप में शामिल होने के लिए तैयार हैं. बता दें कि यह प्रोजेक्ट एक विषय सामग्री निर्माण उत्सव है और इसके नौवें संस्करण का आयोजन 12-13 अक्टूबर को मायानगरी मुंबई में किया जाएगा. 

चौबे सरकार, निर्देशक अंजलि मेनन और पान नलिन पैनल चर्चा के साथ यहां उपस्थित दर्शकों को महज 50 घंटों में स्क्रैच से '50 घंटे में फिल्म निर्माण' की पूरी प्रक्रिया के बारे में जानकारी देंगे. बताया जा रहा है किइसमें स्क्रिप्टिंग, शूटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन जैसी चीजें शामिल रहेंगी. 

चौबे द्वारा इसे लेकर कहा गया है कि, 'इस साल के '50-घंटे में फिल्मनिर्माण' की चुनौती का हिस्सा बनकर मैं बेहद ही उत्साहित हूं और फिल्म निर्माताओं के पास बताने के लिए किस तरह की चीजें हैं, इसे जानने के लिए भी मैं बहुत उतावला हूं.' जानकारी मिली है कि इसमें असरानी, अय्यर और साईविन क्वाड्रास शॉर्ट स्क्रिप्टराइटिंग चैलेंज के जज होंगे. साथ हे इस पर असरानी ने कहा है कि, 'शॉर्ट फिल्म असीम कल्पनाओं की एक जगह है और एक फिल्म संपादक और पटकथा लेखक होने के नाते मैं यह देखने के लिए बेताब हूं. 

महानायक ने गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, KRK से मिला यह जवाब

200 करोड़ के पार अक्षय-विद्या का 'मिशन मंगल', कुछ ऐसा बोले स्टार्स

गणपति विसर्जन के बाद इस खास काम में जुटे जैकी, लोग कर रहे तारीफें

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -