आईपीएल के इन चार खिलाड़ियों पर भारत की अगली नज़र
आईपीएल के इन चार खिलाड़ियों पर भारत की अगली नज़र
Share:

नई दिल्ली: हर साल होने वाला आईपीएल मैच राष्ट्रीय टीम को कई नए चेहरा देता है. जिसे भविष्य में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा माना जाने लगता है. वही ऐसे में इस बार आईपीएल मैच में चार नए चेहरे सामने आए है. जिसमे पहला नाम राहुल त्रिपाठी का है तो दूसरा नाम नितीश राणा का है, तीसरा नाम मोहम्मद सिराज और चौथा नाम बासिल थाम्पी का है.

राहुल त्रिपाठी: राहुल आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम के खिलाडी थे. इन्होने 14 अप्रैल को गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए मैच में त्रिपाठी दूसरे ओवर के बल्लेबाजी करते वक़्त पहली गेंद पर मिड विकेट पर एक शानदर छक्का लगाया था. फिर उसके बाद अगली गेंद में लॉन्ग ऑफ पर एक और छक्का जड़ा, तीसरी गेंद पर एक चौका. वही त्रिपाठी के इस कारनामे के बाद पत्रकारों इस युवा खिलाडी के बारे जानकारी इखट्ठा करने लग गए थे.  

नीतीश राणा- आईपीएल फ्रेंचाइजी की मुंबई इंडियंस टीम के खिलाडी रहे नितीश राणा घरेलू क्रिकेट में मध्यक्रम के बल्लेबाज है, वही शुरूआती समय में नितीश को मुंबई की टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया था, लेकिन जब अम्बाती रायडू चोटिल हो गए थे, तब जाकर रायडू को टीम के लिए खेलने का मौका मिला, और इस पुरे आईपीएल सीजन में उन्होंने 17 लम्बे छक्के लगाने का एक रिकॉर्ड अपने नाम किया. 

मोहम्मद सिराज - मोहम्मद सिराज सन राइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाडी थे , इन्हे टीम ने 2.6 करोड़ में ख़रीदा था. इन्होने अपने टीम के 9 मैच खेले थे जिस मेसे इन्होने 41 विकेट चटकाए है, और यह अपने टीम हैदराबाद के लिए एक  ट्रंप कार्ड साबित हुए हैं 

बासिल थाम्पी - बासिल गुजरात लॉयंस के खिलाडी थे, इन्होने विरोधी टीम के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल, कीरेन पोलार्ड, विराट कोहली, एमएस धोनी और मनीष पांडे को पवेलियन पहुचाया है. इन्होने 12 मैच में  11 विकेट चटकाए है 

फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना

धोनी की सलाह के बदौलत भारत पहुंचा है यहां तक

सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली ने युवराज के बारे में दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -