पति के जीतने और हारने पर कुछ ऐसे होते हैं क्रिकेटर Wives के रिएक्शंस

मैच देखना कई लोगो को पसंद होता है इस वजह से आज के समय में मैच सबसे पॉपुलर गेम बना हुआ है. मैच आते ही लोगो के घरों में रिमोट कि छिना-झपटी शुरू हो जाती हैं और लोग मैच देखने के लिए बेताब से नजर आने लगते है. ऐसे में आप सोचिए जब आप मैच के दौरान इतना चिल्लाते है और क्रिकेटर्स को चीयर करते हैं तो उनकी पत्नियां कैसे इसमें पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, अक्सर ही हम सभी ने देखा है कि क्रिकेटर्स की पत्नियां उन्हें चीयर करने के लिए हमेशा ही मैदान में मौजूद रहती हैं और अपने पति को खूब सपोर्ट करती हैं. उस दौरान उनके रिएक्शंस भी देखने लायक होते है जो बहुत ही अजीब-अजीब होते हैं. आइए आज हम आपको इन तस्वीरों के माध्यम से दिखाते है कि जब क्रिकेटर्स खेलते हैं तो उनकी पत्नियों के रिएक्शंस कैसे होते है और वह उन्हें कैसे चीयर करती हैं.

विराट कोहली - भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा क्रिकेट के दौरान हमेशा मौजूद रहती है और वह शादी के पहले भी विराट को चीयर करती थी और शादी के बाद भी करती हैं.

रोहित शर्मा - रोहित शर्मा की पत्नी रितिका उन्हें हर मैच के दौरान चीयर करती हैं वो भी कुछ इस तरह.

महेंद्र सिंह धोनी - भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी उनकी सबसे बड़ी फैन है और वह हमेशा ही उन्हें स्टेडियम में चीयर करती हैं.

अश्विन - आजकल आईपीएल में अश्विन की पत्नी उन्हें चीयर करते हुए नजर आ रही हैं.

हरभजन - जब भी हरभजन खेलते है उनकी पत्नी गीता मौजूद रहती है और उन्हें चीयर करती हैं.

सुरेश रैना - सुरेश की पत्नी पहले अपने पति के मैच नहीं देखा करती थी, लेकिन इस बार आईपीएल के दौरान वह हमेशा ही पति को चीयर करते हुए नजर आ रही हैं.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर - सचिन की पत्नी भी हमेशा ही उन्हें चीयर करने के लिए मौजूद रहती थी.

साथ निभाने के वादे के बाद 100 रुपए के बदले तोड़ी शादी

फोटोग्रफेर्स के जूनून को सलाम

रहस्यों का खजाना है दुनिया का सबसे बड़ा वनक्षेत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -