साथ निभाने के वादे के बाद 100 रुपए के बदले तोड़ी शादी

उत्तरप्रदेश में शादी टूटने का एक अजीब मामला सामने आया है जिसके अनुसार मात्र 100 के रुपए के झगड़े से बड़ा बखेड़ा खड़ा हुआ और अच्छी भली शादी टूट गई, दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के टीपी नगर का है, जहाँ बारात आने के बाद दुल्हन पक्ष और दूल्हा पक्ष में जमकर झगड़ा हुआ, बात पुलिस तक पहुंची, लोगों ने समझाने की कोशिश की लेकिन, बाद में शादी पर कोई असर नहीं पड़ा और शादी को तोड़ना पड़ा. 

जानकारी के मुताबिक, मेरठ में सोमवार को दिल्ली से एक बारात आई थी, सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन रात को फेरे के समय लड़के वालो के पास कोई पंडित नहीं था चुकी पंडित की व्यवस्था लड़की वालों ने कर रखी थी, इसके हिसाब से शादी सम्पन्न होने पर दूल्हा पक्ष पंडित को दक्षिणा देगा. हुआ भी कुछ ऐसा ही दूल्हे के घर वालों ने पंडित को 100 रुपए दिए लेकिन इस 100 रुपए पर दुल्हन के पिता ने दूल्हे के पिता को अपमानित किया जिसके बाद दूल्हे ने 2100 रुपए निकालकर पंडित को दिए लेकिन इस दौरान दूल्हे के पिताजी परिजनों के पास जाकर रोने लगे यही से मामला बढ़ गया. 

मामले में एक-दूसरे को समझाने का दौर चल रहा था उसका कोई खास असर नहीं पड़ा, जिसके बाद मामला पुलिस तक चला गया, यहाँ इस मामले के और भी पहलु खुले जिसके अनुसार इस तरह की चीजें शादी से पहले से चली आ रही है. लड़के वालों ने आरोप लगाया कि 'हमने शादी से पहले दुल्हन को लहंगा लाकर दिया था लेकिन लड़की वालों ने अपने कहे अनुसार दूल्हे को सूट लेकर नहीं दिया.' लड़की ने बताया कि इस बात पर दूल्हा अक्सर तंज कसते रहता था. यह मामला बाद में बढ़ जाने के बाद दोनों पक्षों ने समझदारी से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. 

इस पुलिस स्टेशन में हाफ पेंट पहनकर जाना मना है

ये दोनों बहनें धूप में जाते ही बन जाती हैं सांप, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

ऐसी फटेली कतरन वाली जीन्स पसंद कर रहे हैं यंगस्टर्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -