'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी
'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी
Share:

स्टार प्लस का फेमस शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' टीवी पर आने वाले टॉप शोज़ में से एक है. शो की कहानी एक साथ इसके कलाकारों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इन दिनों शो में मिस्टर बजाज के बारे में बताया जा रहा है कि वो किस तरह से अनुराग बासु का सब कुछ छीन लेना चाहता है. इसी के बाद शो में एक ट्विस्ट आने वाला है जो दर्शकों को हैरान कर देगा. 

मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद, ऑडिएंस के दिलों पर छा जाने वाले इस शो में फिलहाल एक के बाद एक कई ट्विस्ट और ड्रामा दिखाया जा रहा है. करंट ट्रैक की बात करें तो हमने देखा है कि अनुराग को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे रोनित की हत्या करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है. इसके अलावा हमने देखा है कि कैसे अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा और मिस्टर बजाज ने एक डील साइन की है जिसे वो पूरी करने के लिए मिस्टर बजाज के साथ चली जाती है. 

बता दें, मिस्टर बजाज ने कहा कि वह अनुराग को बचाने में मदद कर सकते हैं, लेकिन प्रेरणा को उनसे शादी करनी होगी. प्रेरणा को पहले तो झटका लगा लेकिन उसने इसे स्वीकार कर लिया और साथ ही साथ ये खुलासा भी किया कि वो अनुराग के बच्चे की माँ बनने वाली है. अब, इधर अनुराग जब प्रेरणा से शादी करने के लिए एक्साइटेड होता है तो ऐसे में उसे पता चलता है कि मिस्टर बजाज और प्रेरणा एक दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में अनुराग से ये बात बर्दाश्त नहीं होती है और वो प्रेरणा से भिड़ जाता है. यही नहीं बल्कि वो उसका सिंदूर और मंगलसूत्र हटा देता है. अब देखना होगा आगे अनुराग कैसे रियेक्ट करता है. 

TRP लिस्ट में 'कसौटी..' को मिली ख़राब पोजीशन, नंबर वन पर रहा ये शो

'कसौटी ज़िंदगी' : जानिए क्या है मिस्टर बजाज का प्लान

Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग को बचाने निकली प्रेरणा होगी किडनैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -