जेल में सुसाइड करने का सोच रहा था : श्रीसंत
जेल में सुसाइड करने का सोच रहा था : श्रीसंत
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मैच फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार किए जाने पर तिहाड़ जेल में होने के दौरान मैंने आत्महत्या के बारे में भी सोचा था. श्रीसंत ने बताया की अब में बीती बातों को भुला कर आगे बढ़ना चाहता हूँ और इसके लिए मैं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने की बात करना चाहता हूँ. उन्होंने BCCI सचिव अनुराग ठाकुर से मिलने की भी बात कही और कहा कि मुझे उम्मीद है कि बोर्ड उनके पक्ष में निर्णय लेगी.

जब श्रीसंत से पूछा गया कि क्या वे उस BCCI से उनके पक्ष की उम्मीद कर रहे हैं, जिसमें दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार हैं जो भ्रष्टाचार निरोधी इकाई के मुख्य सलाहकार भी हैं. इस पर उन्होंने कहा आखिरकार वो भी तो इंसान हैं. उनके पास भी दिल है और मुझे नहीं लगता कि वो मेरे रास्ते में रुकावट डालेंगे.

मैं बस क्रिकेट खेलना चाहता हूँ

श्रीसंत ने कहा कि अगर BCCI मुझ पर लगा प्रतिबंध नहीं हटाती है तो वो इस मामले को अदालत नहीं ले जाएंगे। मैं इंतजार करूंगा. मैं किसी को चुनौती नहीं देना चाहता. मैं बस क्रिकेट खेलना चाहता हूं. श्रीसंत ने कहा कि जेल में शुरू में आत्महत्या करने का सोचा था. लेकिन भगवान पर विश्वास और परिवार के विश्वास की वजह से ही मैं इस पर काबू पा सका. गौरतलब है कि पिछले सप्ताह दिल्ली की एक कोर्ट ने IPL 6 मैच फिक्सिंग के मामले में श्रीसंत को बरी किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -