अंडर 19 विश्वकप में भारत पहुंचा सेमीफाइनल में
अंडर 19 विश्वकप में भारत पहुंचा सेमीफाइनल में
Share:

बांग्लादेश में चल रहे अंडर 19 विश्वकप की कड़ी में भारत ने नामीबिया को 197 रन के विशाल अंतर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जिसके चलते 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर भारत ने 349 रन का विशाल स्कोर बनाया. जिसके जवाब में नामीबिया की टीम 39 ओवर में 152 पर ही सिमट गयी. इस जीत के दौरान भारत ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

शुरूआती दौर में भारतीय टीम लडखडाती हुई नजर आयी. टीम के कप्तान इशान किशन महज 6 रन बना  कर ही आउट हो गये. इसके बाद पंत और अनमोल प्रीत सिंह ने शानदार साझेदारी करते हुए 41 गेंदों पर 103 रन बनाये. इसी कड़ी में ऋषभ पंत ने 111 रन का विशाल स्कोर बनाया. साथ ही सरफराज खान ने 76 और अरमान जाफर ने 64 रन बनाकर टीम को जीत के लिए आगे बढ़ाया.

जफर ने 55 गेंदों में 64 रन बनाये. उन्होंने अपनी पारी के दौरान चार चौके और एक छक्का लगाया. वहीं सरफराज ने 76 गेंदों में 76 रन जड़े, जिसमें छह चौके और एक छक्का शामिल रहा.

नामीबिया की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नही पायी, और 152 रनों पर ताश के पत्तो की तरह ढेर हो गयी. टीम इंडिया के मयंक डागर और अनमोलप्रीत सिंह ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किये, साथ ही पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -