इंडिया टीम को मामूली गलतियों को दोहराने से बचना होगा : रोहित शर्मा
इंडिया टीम को मामूली गलतियों को दोहराने से बचना होगा : रोहित शर्मा
Share:

लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे भारत क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि इंडिया टीम को वर्ल्ड की नंबर एक की टीम बनना है तो हो रही मामूली गलतियों को दोहराने से बचना होगा।

वर्तमान में वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर बरकार भारत कानपुर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में जीत की दहलीज पर पहुंचकर 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा ने कहा कि भारत की डैथ गेंदबाजी और मैच फिनिश करने की क्षमता चिंता का सबब है लेकिन भारतीय खिलाड़ी बेहद अनुभवीय है फिर से अच्छा प्रदर्शन दिखाएंगे।
 
रोहित शर्मा ने कहा की 'इस प्रकार की चीजें होती है लेकिन किसी भी प्रकार का बहाना नहीं बनाया जा सकता। हमें एक ईकाई के रूप में कड़ी मेहनत करनी होगी। वर्ल्ड की नंबर एक की टीम बनना है तो हो रही मामूली गलतियों को दोहराने से बचना होगा। और ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की हम एक सी गलतियां नहीं दोहराएंगे क्योंकि चैम्पियन टीमें ऐसा नहीं करती।

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अंतिम 10 ओवरों में 100 रन दिये हैं जिसमें दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने जबरदस्त में कहर बरसाया।  रोहित ने कहा कि 'भारतीय गेंदबाजों को डिविलियर्स जैसे धावक बल्लेबाजों के सामने चतुराई से गेंदबाजी करनी होगी।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -