IND vs BAN: जीत के करीब भारत, फिरकी के जाल में उलझी बांग्लादेश
IND vs BAN: जीत के करीब भारत, फिरकी के जाल में उलझी बांग्लादेश
Share:

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे एक मात्र टेस्ट मैच के पांचवें दिन भारत ने जीत की ओर कदम बड़ा लिए है. बांग्लादेश ने अभी तक 7 विकेट के नुकसान पर 230 रन बना लिए है. भारत को मैच जीतने के लिए मात्र 3 विकेट की और जरुरत है, जबकि बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 229 रन और बनाने है. अभी बांग्लादेश की ओर से मेहेदी हसन मिराज़ (13 रन) और कमरुल रबी (0 रन) बनाकर खेल रहे है.

बांग्लादेश ने आज कल के स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 103 रन से आगे खेलते हुए आज 4 विकेट जल्दी ही खो दिए है. शाकिब अल हसन कल के स्कोर 21 रन में मात्र एक रन जोड़कर 22 रन बनाकर आउट हो गए, वहीं मुशफिकुर रहीम 23 रन बनाकर आउट हुए. महमुदुल्लाह ने जरूर अच्छी पारी खेली, लेकिन उसे वह बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए. महमुदुल्लाह 64 रन बनाकर आउट हुए. इनके अलावा सब्बीर रहमान ने 22 रन बनाए. भारत की ओर से आश्विन ने 3 व इशांत और जडेजा ने 2-2 विकेट लिए.

गौरतलब है कि कल बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी 388 रन पर खत्म की, जिससे भारत को पहली पारी के आधार पर 299 रन की बढत हासिल हुई. हालांकि भारत ने बांग्लादेश को फॉलोऑन न देते हुए कल अपनी दूसरी पारी शुरू की और 29 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और बांग्लादेश को 459 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया. बता दे कि भारत ने पहली पारी में 687 रन बनाए थे.

आपको पता है कैसे बनती है क्रिकेट बॉल्स, चलिए हम दिखाते है कैसे बनाते है इन्हें ?

ब्लाइंड टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर मोदी और सचिन- सहवाग ने दी बधाई

फिर पछाड़ा भारत ने पाकिस्तान को, दूसरी बार T-20 विश्व कप विजेता बना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -