अब भारतीय टीम नाकामी से डरती नहीं : लक्ष्मण 



 



 ''
अब भारतीय टीम नाकामी से डरती नहीं : लक्ष्मण ''
Share:

नई दिल्ली. भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कपिल देव ने अपने एक बयान में कहा है कि भारतीय क्रिकेटरों को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाले एकदिवसीय और ट्वेंटी-20 सिरीज़ के लिए खिलाड़ियों में ऐसी सोच व क्षमता होनी चाहिए क्योंकि हमें ट्वेंटी-20 विश्व कप से पूर्व ही कड़े अभ्यास सत्र का एक शानदार अवसर मिला है. कपिल देव ने कहा कि हर निर्णय एक प्रकार से सही नही होता है परन्तु हमारी सोच सही होनी चाहिए. इस संबंध में भारत के पूर्व स्टाइलिश खिलाडी वीवीएस लक्ष्मण ने अपने बयान में कहा है कि पहले जब भी हम विदेशी ज़मीन पर खेलने जाते थे, तो हमेशा रक्षात्मक रवैया अपनाते थे तथा जब से भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कप्तान कि कमान को संभाला है तब से हालात काफी चेंज हुए है तथा अब भारतीय टीम नाकामी से डरती नहीं है.

यह बात भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कपिल देव व पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण ने बुधवार को राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान कही. वीवीएस लक्ष्मण ने आगे कहा कि पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सबने देखा कि विराट एडीलेड में जीतने के लिए उतरे. यह सकारात्मक बदलाव है. तथा मुझे लगता है कि भारतीय टीम इसी सोच व जज्बे के साथ मैदान पर उतरेगी.

कपिल देव व लक्ष्मण इस कार्यक्रम में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चर्चा कर रहे थे. वीवीएस लक्ष्मण ने अपने बयान में दोहराया कि 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने क्या किया था. तब भारत ने दक्षिण अफ्रीका में हुआ पहला ट्वेंटी-20 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट जीता था.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -