भारत में इस कार निर्माता को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवार्ड 2021
भारत में इस कार निर्माता को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवार्ड 2021
Share:

भारतीय कार ऑफ द ईयर (ICOTY) पुरस्कार भारत में प्रत्येक कार निर्माता द्वारा मांगी जाने वाली सबसे प्रतिष्ठित प्रशंसा है। वर्ष 2005 में इसकी शुरुआत हुई। 2021 में, भारतीय मोटर वाहन उद्योग के चुनिंदा दिग्गजों ने एक शानदार समारोह में भाग लिया, जो ICOTY के 16 वें संस्करण में शामिल हुआ। परिस्थितियों को देखते हुए सख्त सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन दिशानिर्देशों के तहत आयोजित की गई, उपस्थिति को बहुत विशेष रखा गया था। 

जेके टायर जो आईसीओटीवाई पुरस्कारों के लिए एक कट्टर साझेदार रहे हैं क्योंकि उनकी स्थापना इस साल भी पुरस्कार का समर्थन करती रही। ICOTY जूरी पैनल की मतदान प्रक्रिया को ग्रांट थॉर्नटन ने समर्थन दिया, जो अवार्ड वैलिडेटर्स के रूप में जहाज पर आए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागालैंड के जाने-माने म्यूजिक बैंड, टेटसो सिस्टर्स ने अपने नव-क्लासिक जैज़ और लोक प्रदर्शनों से दर्शकों को रिझाया। 

Hyundai i20 को प्रतिष्ठित ICOTY 2021 से सम्मानित किया गया था जबकि Royal Enfield Meteor 350 को IMOTY 2021 से सम्मानित किया गया था। पहला ICOTY द्वारा प्रीमियम कार अवार्ड है और पहली बार ICOTY द्वारा एक ग्रीन कार अवार्ड पेश किया गया था। बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप 61 अंकों के साथ और मर्सिडीज-बेंज जीएलई 77 अंकों के साथ श्रेणी में रनर अप रही।

निवेश को बढ़ावा देने के लिए सरकार लॉन्च करेगा 'आत्मनिर्भर निवेशक मित्रा' पोर्टल

13वें दिन भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, 507 अंक उछला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -