भारतीय मुक्केेबाज विजेंदर सिंह का मुकाबला होगा 13 फरवरी को
भारतीय मुक्केेबाज विजेंदर सिंह का मुकाबला होगा 13 फरवरी को
Share:

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज स्टार मुक्केबाजों में शुमार विजेंदर सिंह अपने आगामी होने वाले मुकाबले के लिए तैयारी में लगे हुए है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टार भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह आगामी होने वाले 13 फरवरी को लिवरपूल में होने वाले अपने अगले पेशेवर मुकाबले की अपनी तैयारियों के लिए एक अच्छे जिम की तलाश में हैं। आपको बता दे कि विजेंदर सिंह अभी अपने कुछ दिन के अवकाश बाद भारत आये मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अभी तक के अपने सारे ही मुकाबले नाकआउट में जीते हैं।

तथा खबर है कि भारत के दिग्गज स्टार मुक्केबाजों में शुमार विजेंदर सिंह चार जनवरी को पुनः ब्रिटेन के लिए रवाना हो जाएंगे। इस बाबत भारत के दिग्गज स्टार मुक्केबाजों में शुमार विजेंदर सिंह ने कहा है कि मेरा जल्द ही अगला मुकाबला 3 फरवरी को होगा। प्रतिद्वंद्वी का अभी पता नहीं चला है लेकिन मैं लगातार अभ्यास कर रहा हूं। अभी मैं अपने रूटीन अभ्यास के लिये एक जिम ढूंढ रहा हूं।

तथा नए साल कि पूर्व संध्या पर सभी ही जिम बंद हो सकते है क्योंकि लोग पार्टी शार्टी में बीजी रहेंगे। परन्तु मैं किसी से आग्रह करके कुछ समय के लिये जिम की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिये कहूंगा ताकि में अपनी मुक्केबाजी कि प्रेक्टिस को जारी रख सकू. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -