हमारे सभी बॉलर के निशाने पर होंगे गेल : रवि शास्त्री
हमारे सभी बॉलर के निशाने पर होंगे गेल : रवि शास्त्री
Share:

टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री ने टीम मे जिन खिलाड़ियों ने प्रदर्शन नहीं किया उन्हें नसीहत देते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में बेहतर प्रदर्शन करने की सलाह दी है. टीम के निदेशक ने सेमीफाइनल से एक दिन पहले कहा कि वेस्ट इंडीज टी20 फार्मेट कि सबसे बेहतरीन टीम हे और उसके सभी खिलाडी मैच जीतने का दम रखते है.

विरोधी टीम में एक से एक विस्फोटक बल्लेबाज है. यह नॉकऑउट मैच नहीं है. नॉकऑउट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच था. यह सेमीफाइनल है. हमें सेमीफाइनल कि तरह खेलना होगा. गेल के बड़े मौकों पर अच्छा करने के दावे के बारे में शास्त्री ने जवाब दिया, लाइये. हमारे सारे गेंदबाज गेल को निशाना बनाएंगे.

शास्त्री ने कहा की इस बड़े मैच में हम केवल एक या दो खिलाड़ियों पर खेल निर्भर नहीं रह सकते. शास्त्री ने उम्मीद जताते हुए कहा कि अभी तक अच्छा नहीं कर पाने वाले रोहित शर्मा, शिखर धवन और सुरेश रैना जैसे बल्लेबाज कल वानखेड़े स्टेडियम में आगे बढ़कर अपनी काबिलियत साबित करेंगे.हम इस टूर्नामेंट में केवल अपनी 70 प्रतिशत क्षमता से ही खेले हैं. अब भी ऐसे क्षेत्र हैं, जहां हम सुधार कर सकते हैं. उम्मीद हैं कि ऐसा कल हो जाए. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच में A खेल दिखाना होगा. आप सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों पर डिपेंड नहीं हो सकते , टीम के छह-सात खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट की नाबाद 82 रन की पारी की तारीफ करते हुए शास्त्री ने कहा कि कोहली ने 2014 में इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन के बाद काफी कड़ी मेहनत से यह मुकाम हांसिल किया है. बता दे कि टीम इंडिया कि ओपनिंग जोड़ी अभी तक कोई खास कमल या अच्छी शुरुआत नहीं दे सकी है. धवन और रोहित शर्मा वो नहीं कर पाए जो उनसे उम्मीद कि गई है. वही सुरेश रैना भी ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक पाए है. लिहाजा वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ इन बल्लेबाजों से टीम को काफी उम्मीद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -