5 आतंकियों का सफाया

By Lav Gadkari
Nov 30 2017 07:03 PM
5 आतंकियों का सफाया

श्रीनगर। गुरूवार को सुरक्षाबलों ने बडगाम और सोपोर में आतंकियों को घेर लिया। इन मुठभेड़ों में आतंकी संगठन जैश- ए - मोहम्मद और लश्कर के 5 आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि, बडगाम जिले के फुटलिपोरा गांव में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ललकारा। मगर आतंकियों ने सुरक्षा बल पर फायरिंग कर दी।

ऐसे में फायरिंग से बचते हुए, सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई में 4 आतंकियों की मौत हो गई। आतंकियों के पास से एके 47 राईफलें बरामद हुई हैं। जो सामान आतंकियों के पास से मिला है, उससे उनकी पहचान जैश - ए - मोहम्मद के आतंकियों के तौर पर हुई है।

दूसरी ओर जानकारी सामने आई है कि, सोपोर में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार दिया। इस आतंकी को सुरक्षाबलों ने गांव में घेराबंदी कर मार गिराया। दूसरी ओर, जानकारी सामने आई है कि, हंदवाड़ा के जचालदारा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था, वहीं इस एनकाउंटर में एक जवान भी घायल हो गया था।

मुठभेड़ के दौरान, इसने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की लेकिन, बाद में यह आतंकी ढेर हो गया। गौरतलब है कि, सुरक्षाबलों द्वारा जम्मू कश्मीर में आॅपरेशन आॅल आउट चलाया जा रहा है। जिसके तहत सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को मारा जा रहा है।

कश्मीर की बर्फीली वादियों में आग उगलती बंदूकें

धराए टीएमसी नेता के हत्यारे

40 देश, आतंकवाद के खिलाफ मुस्लिम राष्ट्रों को करेंगे एकजुट