सेना ने लिया शहीद जवान का बदला, मुठभेड़ में 1 आतंकी ढ़ेर
सेना ने लिया शहीद जवान का बदला, मुठभेड़ में 1 आतंकी  ढ़ेर
Share:

नई दिल्ली : जम्मू एंड कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. बीते दो दिनों से चल रही इस मुठभेड़ में आतंकियों को भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में फिलहाल सेना ने एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया है. बता दे कि इससे पहले कल कुपवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान 1 जवान शहद हो गया था, जबकि 1 जवान को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां फ़िलहाल जवान का इलाज जारी है. 

भारतीय सेना ने अपने शहीद जवान का बदला लेते हुए आज 1 आतंकी को ढ़ेर कर दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 1 आतंकी को ढ़ेर करने के साथ ही भारतीय सेना को आतंकियों के हथियार का एक जखीरा भी मिला है. बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा में पिछले दो दिनों से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. 

सेना के एक अधिकारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कंड़ी क्षेत्र के सदुगंगा जंगलों में मुठभेड़ के दौरान कल दोपहर को सेना के 4 पैरा का सैनिक सिपाही मुकुल मीना गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हो गया था, जहां बाद में जवान की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. वहीं आज सेना ने एक आतंकी ढ़ेर कर दिया है. 

आतंकी हमले में देश ने खोया एक और बेटा, 1 जवान गंभीर घायल

कश्मीर: सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया

आतंकी संगठन में शामिल हुआ आईपीएस अफसर का भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -