अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए AN-32 के टुकड़े मिले, वायुसेना ने की पुष्टि

Jun 11 2019 04:14 PM
अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए AN-32 के टुकड़े मिले, वायुसेना ने की पुष्टि

ईटानगर: असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के लिए टेक ऑफ करने के बाद 3 जून को लापता हुए एयरफोर्स के एंटोनोव AN-32 विमान के संबंध में बड़ी खबर सामने आ रही है. इंडियन एयरफोर्स ने मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश के लीपो से उत्‍तर में 16 किमी दूर 12 हजार फीट की ऊंचाई पर एएन-32 विमान का मलबा देखे जाने की पुष्टि की है. 

एयरफोर्स के मुताबिक यह टुकड़े सर्च ऑपरेशन के दौरान Mi-17 हेलीकॉप्‍टर द्वारा देखे गए. वायुसेना के मुताबिक अब इस दुर्घटना में घायल और बचने वाले लोगों के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. जैसे ही कुछ पता चलता है तो सूचना दी जाएगी.  उल्लेखनीय है  कि असम के जोरहाट से 3 जून को इस विमान में 8 क्रू मेंबरों और 5 मुसाफिरों ने उड़ान भरी थी.

इंडियन एयर फ़ोर्स का एंटोनोव एएन-32 विमान असम के जोरहाट से 3 जून को दोपहर में टेक ऑफ करने के बाद से लापता हो गया था. इस विमान में 13 लोग सवार थे. इस विमान से अंतिम बार दोपहर 1 बजे संपर्क हुआ था. इसके बाद से यह लापता हो गया था. एयरफोर्स के इस विमान ने असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के मेंचुका एडवांस लैंडिंग ग्राउंड के लिए 3 जून को दोपहर 12:25 बजे टेक ऑफ किया था.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था सीएम कुमारस्वामी का आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार

ममता बनर्जी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा - बंगाल कोई खिलौना नहीं, इसे गुजरात नहीं बनने देंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में छह प्रस्तावों को मंजूरी