ममता बनर्जी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा - बंगाल कोई खिलौना नहीं, इसे गुजरात नहीं बनने देंगे

ममता बनर्जी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा - बंगाल कोई खिलौना नहीं, इसे गुजरात नहीं बनने देंगे

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सत्ता पर काबिज टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच लगातार तनाव गहराता जा रहा है. इसी बीच प्रदेश की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर मंगलवार का फिर हमला बोला है. कोलकाता के हरे स्‍कूल में ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर की श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंची सीएम ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल कोई खिलौना नहीं है. हम यहां किसी को मनमानी नहीं करने देंगे.

ममता बनर्जी ने चुनाव के दौरान तोड़ी गई ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति के संबंध में भाजपा पर आरोप मढ़ते हुए कहा है कि यह मूर्ति भाजपा कर्यकर्ताओं ने तोड़ी है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले पश्चिम बंगाल को गुजरात बनाना चाहते हैं, किन्तु हम इसे गुजरात नहीं बनने देंगे. कोलकाता के हरे स्‍कूल के ग्राउंड में मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आप लोगों ने ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी आप लोगों ने राजा राम मोहन रॉय के सम्बन्ध में गलत बयान दिया.

ममता बनर्जी ने कहा कि यह हमारे समाज, परंपरा और बंगाली संस्‍कृति पर हमला है. यह बंगाली संस्‍कृति और परंपरा को समाप्त करने कि कोशिश है. उन्होंने कहा कि हम चार हस्तियों की कांस्‍य की मूर्तियां लगाने जा रहे हैं. हम ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर, रबींद्रनाथ टैगोर, आशुतोष मुखर्जी और काजी नजरूल इस्‍लाम की कांस्‍य की प्रतिमाएं विद्यासागर कॉलेज की सड़क पर बनाने जा रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में छह प्रस्तावों को मंजूरी

प्रियंका के साथ रायबरेली जाएंगी सोनिया, मतदाताओं को कहेंगी शुक्रिया

राम मंदिर पर संजय राउत का बड़ा बयान, कहा - हमारे लिए मोदी जी और योगी जी ही सुप्रीम कोर्ट