सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था सीएम कुमारस्वामी का आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार

Jun 11 2019 03:21 PM
सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था सीएम कुमारस्वामी का आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार

बंगलोर: कर्नाटक पुलिस ने सीएम कुमारस्वामी और उनके बेटे निखिल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी वाला वीडियो साझा करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें युवक ने सीएम कुमारस्वामी के बेटे निखिल के चुनाव हारने के बाद एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके परिवार को लेकर बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था.

एचडी कुमारस्वामी और उनके बेटे के खिलाफ वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि साझा की गई वीडियो में दो लोग कुमारस्वामी और उनके परिवार विशेष कर निखिल के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे. गिरफ्तार किए गए युवकों में से एक का नाम सिद्धराजू दूसरे का नाम चामा गोडरू बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक प्रशांत कन्नौजिया नाम के एक स्वतंत्र पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. कन्नौजिया पर हजरतगंज थाने में एक सब इंस्पेक्टर ने FIR दर्ज कराई थी. इस FIR में सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया गया था कि आरोपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है और उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में छह प्रस्तावों को मंजूरी

प्रियंका के साथ रायबरेली जाएंगी सोनिया, मतदाताओं को कहेंगी शुक्रिया

राम मंदिर पर संजय राउत का बड़ा बयान, कहा - हमारे लिए मोदी जी और योगी जी ही सुप्रीम कोर्ट