IND Vs AUS : आज ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी बढ़त हासिल करने उतरेगा भारत
IND Vs AUS : आज ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी बढ़त हासिल करने उतरेगा भारत
Share:

बेंगलुरु : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में वापसी कर ली है. भारत ने कल का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 213 रन बना लिए है. भारत की ऑस्ट्रेलिया पर कुल बढत 126 रन की हो गई है. ऐसे में आज भारत के पास मौका है कि वह ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी बढत हासिल कर मैच पर शिकंजा कस सके.

भारत की ओर से पुजारा 79 रन और रहाणे 40 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे है. ऐसे में जरुरी है कि यह दोनों बल्लेबाज आज भी अच्छी बल्लेबाजी करे और ऑस्ट्रेलिया को बड़ा लक्ष्य दे. अगर भारत ऑस्ट्रेलिया के सामने 250 रनों से ज्यादा का लक्ष्य रख देता है तो फिर चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए यह लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा.

गौरतलब है कि कल ऑस्ट्रेलिया द्वारा ली गई 87 रनों की बढत के जवाब में भारत ने शुरूआती झटकों से उबरते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए. भारत की ओर से पुजारा 79 रन और रहाणे 40 रन बनाकर खेल रहे है. इससे पहले KL राहुल 51 रन, मुकुंद 16 रन, कप्तान कोहली 15 रन और जडेजा 2 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से हाजलेवुड ने 3 जबकि ओकीफे ने 1 विकेट लिया. बता दे कि सीरीज का पहला टेस्ट मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था.

नाबालिग लड़की के सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप में गिरफ्तार भारतीय एथलीट

कोहली ने मुझसे कहा कि शौचालय जाओ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान भारत में दिखे ऑटोरिक्शा चलाते, विडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -